X close
X close
Indibet

VIDEO : अग्रवाल ने बढ़ाया विराट का पारा, खराब फील्डिंग पर भड़के विराट

SA vs IND 2021-22: भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी के अलावा अपनी फिटनेस और फील्डिंग से भी काफी हाई स्टेंड्स सेट करते हैं। यहीं वजह हैं कि मैच के दौरान अगर कोई खिलाड़ी मिस-फील्डिंग करता है।

By Nishant Rawat January 12, 2022 • 21:20 PM View: 1384

SA vs IND 2021-22: भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी के अलावा अपनी फिटनेस और फील्डिंग से भी काफी हाई स्टेंड्स सेट करते हैं। यहीं वजह हैं कि मैच के दौरान अगर कोई खिलाड़ी मिस-फील्डिंग करता है, तो कोहली का पारा काफी ऊपर पहुंच जाता हैं। ऐसा ही देखने को मिला केपटाउन टेस्ट के दौरान भी, जहां मयंक अग्रवाल की मिस-फील्डिंग पर विराट काफी गुस्से में और नाखुश नज़र आए।

साउथ अफ्रीका की इनिंग के दौरान कीगन पीटरसन ने जसप्रीत बुमराह की बॉल पर बैक फुट पंच शॉट खेला। जिसका पीछा करते हुए मयंक अग्रवाल ने अच्छी तरीके से ग्राउंड कवर किया और बॉल के पास तक पहुंच गए, लेकिन इसके बाद उन्होंने स्लाइड करते हुए बॉल को हाथों से दूर फेंकने में काफी देर कर दी। जब तक अग्रवाल बॉल को हाथों से छोड़ पाते तब तक उनके पैर बॉउंड्री रोप को छू गए थे। जिस वजह से अफ्रीकी टीम को चार रनो का फायदा हुआ। 

Trending


अग्रवाल की इस खराब फील्डिंग को देखने के बाद विराट कोहली काफी नाखुश नज़र आए और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भी कैप्टन विराट की नाराजगी को सही बताया है। उन्होंने अग्रवाल की फील्डिंग पर कमेंट्री करते हुए नोटिस किया कि अग्रवाल के पास बॉल को खुद से दूर फेंकने का काफी समय था, जिस वजह इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि कप्तान नाखुश हैं।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि सीरीज 1-1 की बराबरी पर है और तीसरे टेस्ट में भी दोनों ही टीमों के बीच काफी कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। भारतीय टीम ने तीसरे टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था, जिसके बाद पूरी टीम 223 रनों पर ही सिमट गई। जिसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम ने पहली पारी में भारतीय गेंदबाजी के सामने सिर्फ 210 रन बनाए, इस दौरान जसप्रीत बुमराह ने साउथ अफ्रीका के 5 खिलाड़ी का शिकार किया।         

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now