X close
X close
Indibet

India vs England: विराट कोहली को लेकर आई बुरी खबर, इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे से हो सकते हैं बाहर

India vs England 1st ODI: खराब फॉर्म से झूझ रहे विराट कोहली (Virat Kohli) ग्रोइन इंजरी के कारण इंग्लैंड के खिलाफ मंगलवार (11 जुलाई) को होने वाले पहले वनडे मैच से बाहर हो सकते हैं। तीसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच के

By Saurabh Sharma July 11, 2022 • 22:12 PM

India vs England 1st ODI: खराब फॉर्म से झूझ रहे विराट कोहली (Virat Kohli) ग्रोइन इंजरी के कारण इंग्लैंड के खिलाफ मंगलवार (11 जुलाई) को होने वाले पहले वनडे मैच से बाहर हो सकते हैं। तीसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच के दौरान कोहली को यह इंजरी हुई थी। 

कोहली की यह चोट कितनी गंभीर है, इसे लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। कोहली लॉर्ड्स (14 जुलाई) और मैनचेस्टर (17 जुलाई) में होने वाले अगले दो वनडे में चयन के लिए उपलब्ध रहें, ऐसे में टीम मैनेजमेंट उन्हें ब्रेक दे सकता है।

Trending


नाम ना बताने की शर्त पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के एक सूत्र ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा, " विराट कोहली को आखिरी मैच के दौरान ग्रोइन इंजरी हो गई थी। हालांकि यह साफ नहीं है कि यह फील्डिंग के दौरान हुआ या बल्लेबाजा के। वह संभवत: कल ओवर में होने वाले पहले वनडे से बाहर हो सकते हैं।”

खबरों के अनुसार इस चोट के चैकअप के चलते कोहली टीम के साथ नॉटिंघम से लंदन नहीं आए हैं। सोमवार को ओवल के मैदान पर भारतीय टीम का वैकल्पिक नेट सेशन था, जिसमें शिखर धवन, शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा भी शामिल हुए, जो वनडे सीरीज के लिए चुने गए हैं।

बता दें कि कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के आखिरी दो मुकाबलों में भारत के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे। हालांकि उनका बल्ला दोनों मैच में शांत रहा और वह सिर्फ 12 रन ही बना सके। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now