X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

वीरेंद्र सहवाग ने खेली 62 रन की तूफानी पारी, बर्फ के मैदान पर अर्धशतक लगाने वाले पहले क्रिकेटर बने

by Vishal Bhagat Feb 08, 2018 • 20:28 PM

8 फरवरी (CRICKETNMORE)। टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग बर्फ के मैदान पर अर्धशतक मारने वाले पहले क्रिकेटर बन गए हैं। स्विजरलैंड में सेंट मोरिट्ज में खेले जा रहे आइस क्रिकेट का पहला मुकाबला 8 फरवरी को सहवाग डायमंड्स XI और अफरीदी रॉयल्स XI के बीच हुए टी20 मुकाबले में उन्होंने ये कारनामा किया। क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

सहवाग ने इस मुकाबले में बल्लेबाजी करते हुए 31 गेंदों में 62 रन की तूफानी पारी खेली और इस दौरान उन्होंने सिर्फ 25 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। वीरू ने अपने चिर-परिचित अंदाज में डेनियल विटोरी की गेंद पर छक्का जड़कर अपने पचास रन पूरे किए। 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सहवाग डायमंड्स की टीम ने ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। लेकिन इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी अफरीदी रॉयल्स XI की टीम ने बिना किसी परेशानी के 6 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। ओवेस शाह ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए 34 गेंदों में शानदार 74 रन बनाए। 

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

बता दें कि इस छोटी सी आइस लीग में भारत-पाकिस्तान के अलावा न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका, इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के कई पूर्व क्रिकेटर हिस्सा ले रहे हैं।