X close
X close
Indibet

'जब तक मुंबई के पास 'ब्रम्हास्त्र' है, उन्हें कोई नहीं हरा सकता', सहवाग ने पढ़े इंडियन गेंदबाज़ की तारीफ में कसीदे

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 19, 2021 • 08:38 AM View: 1151

आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस की टीम कम स्कोर बनाने के बावजूद उसका बचाव करने में सफल रही है और यही कारण है कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने इस टीम की बॉलिंग लाइन अप और जसप्रीत बुमराह की सराहना करते हुए उन्हें मुंबई की टीम का 'ब्रह्मास्त्र' कहा है।

सहवाग का मानना है कि कहा कि जब तक मुंबई इंडियंस के पास जसप्रीत बुमराह हैं, उन्हें कोई नहीं हरा सकता है। तेज गेंदबाज बुमराह ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में शानदार इकॉनमी के साथ गेंदबाजी की थी और इसी मैच के बाद उन्होंने बुमराह की तारीफ की है।

Trending


जसप्रीत बुमराह ने हैदराबाद के खिलाफ मैच में 4 ओवर डाले थे और 1 विकेट लेते हुए केवल 14 रन दिए थे। बुमराह ने दबाव के समय 17वां ओवर करते हुए महज 4 रन दिए हैं। मुम्बई इंडियंस के खिलाफ हैदराबाद की टीम 150 रनों का पीछा कर रही थी और एक समय वो मैच जीतते हुए नजर आ रहे थे लेकिन मुंबई की शानदार गेंदबाज़ी के चलते सनराइजर्स हैदराबाद 137 रन पर आउट हो गई और अंत में 13 रनों से मैच हार गई।

सहवाग ने क्रिकबज्ज से बातचीत के दौरान कहा, 'वह (बुमराह) मुंबई इंडियंस का 'ब्रह्मास्त्र' है। जब तक उनके पास ब्रह्मास्त्र ’है, वो अजेय हैं। यही कारण है कि हम कहते हैं कि मुंबई इंडियंस इस टूर्नामेंट की सर्वश्रेष्ठ टीम है। ऐसा इसलिए है क्योंकि वो कम स्कोर का भी बचाव कर सकते हैं और बड़े लक्ष्यों का भी पीछा कर सकते हैं।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now