X close
X close
Indibet

9 छक्के 3 चौके, डेविड मलान ने 222.72 की स्ट्राइकरेट से ठोके 98 रन; देखें VIDEO

डेविड मलान ने द हंड्रेड टूर्नामेंट में शनिवार को 98 रनों की तूफानी पारी खेली जिसके दम पर उनकी टीम ने 190 का विशाल लक्ष्य बेहद ही आसानी से प्राप्त करके मुकाबला अपने नाम किया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 14, 2022 • 09:45 AM

इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज़ डेविड मलान ने शनिवार(13 शनिवार) को मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के खिलाफ बल्लेबाज़ी करते हुए 189 रनों के विशाल लक्ष्य को मामूली साबित कर दिया। जी हां, इस मुकाबले में डेविड मलान ने ट्रेंट रॉकेट्स के लिए 222.72 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी की और मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के गेंदबाज़ों बुरा हाल हो गया। डेविड मलान ने नाबाद 98 रन बनाए और अकेले अपने दम पर टीम को जीत के पार पहुंचाया।

मैनचेस्टर ओरिजिनल्स और ट्रेंट रॉकेट्स के बीच शनिवार को खेले गए मुकाबले में डेविड मलान शो देखने को मिला। मैनचेस्टर ने ट्रेंट के सामने 190 रनों का लक्ष्य रखा था, जो चेज कर पाना काफी मुश्किल नज़र आ रहा था, लेकिन डेविड मलान ने मैदान पर उतरने के बाद 44 बॉल पर 98 रन जड़कर पूरी कहानी ही बदल दी। मलान के बैट ट्रेंट की पारी के दौरान लगातार ही छक्के चौकों की बरसात देखने को मिली।

Trending


डेविड ने ट्रेंट के गेंदबाजों पर बिल्कुल भी अहम नहीं दिखाया और 9 छक्के तीन चौके जड़कर तहलका मचा दिया। डेविड मलान ही वो बल्लेबाज थे जिन्होंने अकेले अपने दम पर ट्रेंट रॉकेट्स की जीत सुनिश्चित की। बता दें कि मलान की पारी के दम पर उनकी टीम ने 6 गेंद पहले ही टारेगट प्राप्त कर लिया। यही कारण है अब हर जगह डेविड की खुब तारीफ हो रही है।

गौरतलब है कि इस मुकाबले में डेविड मलान से पहले साउथ अफ्रीका के 22 साल के युवा बल्लेबाज़ ट्रिस्टन स्ट्रब्स ने भी तूफानी बल्लेबाज़ी करते हुए फैंस का दिल जीता था। ट्रिस्टन ने 10 बॉल पर 27 रन जड़े थे जिसके दौरान उनके बल्ले से 4 छक्के और 270 के स्ट्राइक रेट से रन निकले थे। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now