X close
X close
Indibet

VIDEO: टैलेंटेड प्रभु का स्कूप देखा क्या? जॉर्डन का बिल्कुल भी नहीं किया सम्मान

CSK vs RCB: सीएसके और आरसीबी के बीच खेले गए मैच को चेन्नई सुपर किंग्स ने 23 रनों से जीत लिया है।

By Nishant Rawat April 12, 2022 • 23:37 PM View: 932

Suyash Prabhudessai Scoop Shot: आईपीएल 2022 में युवा खिलाड़ियों ने क्रिकेट पंडितों को काफी प्रभावित किया है। सीएसके और आरसीबी के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम में मंगलवार (12 अप्रैल) को खेले गए मैच के दौरान भी एक ऐसा ही खिलाड़ी देखने को मिला है जिसका नाम है सुयेश प्रभूदेसाई। इस मैच में आरसीबी के इस यंग बल्लेबाज़ ने सभी को खासा प्रभावित किया और अब सोशल मीडिया पर उनकी पारी के एक खूबसूरत शॉट का वीडियो वायरल हो रहा है।

इस मैच में आरसीबी की टीम 217 रनों के टारगेट का पीछा करने मैदान पर उतरी थी, जिसके दौरान उनकी शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही। फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल जैसे दिग्गज बल्लेबाज़ सातवें ओवर तक पवेलियन लौट चुके थे। हालांकि इसके बाद सुयेश प्रभूदेसाई ने शाहबाज़ अहमद के साथ मिलकर टीम को संभाला और 60 रनों की साझेदारी की। सुयेश ने अपनी पारी के दौरान 18 बॉल पर 34 रन बनाए। जिसके बीच उन्होंने टी20 क्रिकेट स्पेशलिस्ट गेंदबाज़ क्रिस जॉर्डन के खिलाफ ऐसा शॉट खेला जिसका वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

Trending


दरअसल इस यंग खिलाड़ी के बल्ले से यह शॉट आरसीबी की पारी के 10वें ओवर में देखने को मिला। जॉर्डन के ओवर की तीसरी बॉल पर सुयेश प्रभुदेसाई ने अपने हौनर का प्रदर्शन किया और घुटने पर बैठते हुए खूबसूरत स्कूप शॉट खेला। सुयेश का ये स्टाइलिश शॉट उनके हूनर और प्रतिभा को दर्शा रहा था, जिस वज़ह से फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि सुयेश ने अपनी पारी के दौरान लगभग 190 के स्ट्राइकरेट से बल्लेबाज़ी की। इसी बीच उनके बल्ले से पांच चौके और एक छक्का भी देखने को मिला। गौरतलब है कि बल्लेबाज़ी पर उतरने से पहले सुयेश ने फील्डिंग करते हुए मोइन अली को रन आउट किया था, जिस वज़ह से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now