X close
X close
Indibet

चीते से भी तेज थे प्रभुदेसाई, आधे रास्ते में खड़े-खड़े खुद को आउट होता देखते रह गए मोइन; देखें VIDEO

CSK vs RCB: आईपीएल सीज़न 15 का 22वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जा रहा है।

By Nishant Rawat April 12, 2022 • 21:13 PM View: 1369

आईपीएल सीज़न 15 का 22वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद एक बार फिर सीएसके अच्छी शुरुआत करने में नाकाम रही। चेन्नई की टीम ने अपने दो विकेट महज़ 36 रनों तक गंवा दिए थे। जिसके दौरान सुयश प्रभुदेसाई ने मोइन अली को शानदार तरीके से रन आउट किया।

सीएसके के स्टार बल्लेबाज़ रुतुराज गायकवाड़ एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए। रुतुराज ने अपनी पारी के दौरान सिर्फ 17 रन बनाए। सीएसके का पहला विकेट गिरने के बाद सभी की निगाहें मोइन अली पर टिकी हुई थी। फैंस और टीम को उम्मीद थी कि यह बाएं हाथ का बल्लेबाज़ रॉबिन उथप्पा के साथ मिलकर बड़ी साझेदारी करेगा। लेकिन ऐसा हो नहीं सका और सुयश प्रभुदेसाई ने अपनी शानदार फील्डिंग के दम पर मोइन को पवेलियन लौटने पर मजबूर कर दिया।

Trending


ये घटना सीएसके की पारी के 7वें ओवर की है। आरसीबी के लिए यह ओवर ग्लेन मैक्सवेल करने आए थे। ओवर की चौथी बॉल पर मोइन अली ने बेकवर्ड पॉइंट की तरफ कट शॉट खेलने के बाद एक रन चुराने के लिए विकेटों के बीच दौड़ लगा दी। आरसीबी के लिए उस क्षेत्र में सुयश प्रभुदेसाई फील्डिंग कर रहे थे। इस युवा खिलाड़ी ने जैसे ही बॉल को उस तरफ आता देखा तो उन्होंने अपनी फिटनेस का प्रदर्शन किया और फुल लेंथ डाइव मारकर बॉल को रोकने के साथ ही बिना समय बरबाद किए सटीक थ्रो फेंक दी।

सुयश का थ्रो विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के हाथों में गया, जिसके बाद विकेटकीपर ने गिल्लियां बिखेर दी। इस पूरी घटना के दौरान मज़े की बात यह रही कि आधी पिच पर पहुंचने के बाद मोइन ने जब सुयश के हाथों से बॉल देखी तब वह खुद भी समझ गए थे कि अब उनकी पारी का अंत होने वाला है। यहीं कारण था जिस वज़ह उन्होंने भी अपना विकेट बचाने के लिए बिल्कुल भी संघर्ष नहीं किया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

अगर मैच की बात करें तो दो विकेट जल्दी गंवाने के बाद चेन्नई की टीम ने शानदार वापसी की है। अनुभवी बल्लेबाज़ रॉबिन उथप्पा ने शिवम दुबे के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी की। खबर लिखे जाने तक दोनों ही बल्लेबाज़ अपना अर्धशतक पूरा कर चुके हैं।   

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now