X close
X close
Indibet

डी कॉक को मिला किस्मत का छक्का, लड्डू कैच छोड़ बैठे तिलक वर्मा; देखें VIDEO

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के खिलाफ क्विंटन डी कॉक ने 10 रनों की पारी खेली जिसके बीच उन्हें एक किस्मत से भरा सिक्स भी मिला।

By Nishant Rawat April 24, 2022 • 22:36 PM View: 1149

आईपीएल 2022 के 37वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस के सामने जीत दर्ज करने के लिए 169 रनों का टारगेट सेट किया है। इस मैच में लखनऊ के कप्तान KL Rahul ने शतकीय पारी खेली, वहीं उनके साथी सलामी बल्लेबाज़ क्विंटन डी कॉक बल्ले के साथ फ्लॉप साबित हुए। इस बाएं हाथ के बल्लेबाज़ ने अपनी छोटी सी पारी के दौरान 10 रन बनाए जिसके बीच उन्हें एक किस्मत का छक्का भी मिला।

यह घटना लखनऊ सुपर जायंट्स की पारी के चौथे ओवर की है। यह ओवर मुंबई इंडियंस के लिए स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह करने आए थे। इस ओवर की पांचवीं गेंद पर क्विंटन डी कॉक ने अपने ऊपर से प्रेशर रिलीज करने के लिए बुमराह की बॉल पर कड़ाकेदार शॉट खेला, जिसके बाद यह गेंद सीधा डीप स्क्वायर लेग की तरफ फील्डिंग कर रहे तिलक वर्मा के पास पहुंची। मुबंई इंडियंस का यह युवा स्टार प्लेयर डी कॉक के शॉट पर एक आसान सा कैच पकड़ सकता था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और बॉल उनके हाथ पर लगकर सिक्स के लिए बॉउंड्री के पार पहुंच गई।

Trending


बता दें कि यह कैच तिलक वर्मा के लिए अच्छी हाईट पर आया था, लेकिन इसके बावजूद वह उसे टपका बैठे और ऐसे क्विंटन डी कॉक को उनकी इस छोटी सी पारी का एकलौता किस्मत से भरा छक्का प्राप्त हुआ। गौरतलब है कि इस जीवनदान के बावजूद डी कॉक अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ ज्यादा कुछ खास रन नहीं बना सके और इस ओवर में ही बुमराह की अगली बॉल पर आउट हो गए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद लखनऊ की टीम ने केएल राहुल की शतकीय पारी के दम पर 168 रन बनाए। मुंबई इंडियंस के लिए लखनऊ के खिलाफ कीरोन पोलार्ड और रिले मैरेडिथ दो-दो वहीं डेनियल सैम्स के साथ जसप्रीत बुमराह ने एक-एक विकेट चटकाया। मुंबई की टीम को अब जीत दर्ज करने के लिए 169 रन बनाने होंगे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now