Advertisement

गिल ने फिर टपकाया आसान कैच, गुस्से से लाल हो गए रोहित और हार्दिक पांड्या; देखें VIDEO

शुभमन गिल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में काफी खराब फील्डिंग की है। यही कारण है वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुए हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 22, 2023 • 16:45 PM
Cricket Image for गिल ने फिर टपकाया आसान कैच, गुस्से से लाल हो गए रोहित और हार्दिक पांड्या; देखें VI
Cricket Image for गिल ने फिर टपकाया आसान कैच, गुस्से से लाल हो गए रोहित और हार्दिक पांड्या; देखें VI (Shubman Gill)
Advertisement

Shubman Gill Drop Catch: बीते समय में शुभमन गिल मैदान पर चुस्त नज़र नहीं आए हैं। 23 साल के शुभमन गिल ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज में खूब कैच टपकाए हैं। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला। दरअसल, सीरीज का डिसाइडर मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम में खेला जा रहा है जहां गिल ने ट्रेविस हेड का कैच आसान कैच छोड़ दिया। गिल की खराब फील्डिंग पर रोहित और हार्दिक पांड्या नाराज दिखे।

यह घटना हार्दिक पांड्या के ओवर में घटी। वह ऑस्ट्रेलिया की इनिंग का 11वां ओवर कर रहे थे। इस ओवर की दूसरी गेंद पर उन्होंने ट्रेविस हेड को फंसाया। हार्दिक की शॉट बॉल को हेड ने मिस टाइम करके डीप स्क्वयार लेग की तरफ खेला था। यहां शुभमन गिल तैनात थे, गिल ने गेंद को हवा में देखकर तेजी से दौड़ लगाई। यह युवा खिलाड़ी बॉल तक पहुंच गया, लेकिन फिर उनसे गलती हुई।

Trending


शुभमन गिल ने हाथों तक पहुंच चुकी गेंद को टपका दिया। अंतिम समय में यह एक आसान कैच नज़र आ रहा था जिस वजह से कप्तान रोहित शर्मा और गेंदबाज़ हार्दिक पांड्या शुभमन गिल पर नाराज दिखे। इन दोनों ही खिलाड़ियों का निराश रिएक्शन कैमरे में कैद हुआ जिस वजह से यह वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि शुभमन गिल ने सीरीज के पहले मैच में भी काफी खराब फील्डिंग की थी। खराब फील्डिंग के कारण वह इस कदर परेशान थे कि अपशब्द कहते कैमरे में कैद हुए थे।

Also Read: IPL के अनसुने किस्से

बता दें कि शुभमन गिल भारतीय टीम के एक उभरते सितारे हैं, ऐसे में उनसे सभी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं लेकिन बीते समय में मैदान पर उनका कैच ड्रॉप करना भारतीय टीम के लिए बड़ा सिर दर्द बन चुका है। यही वजह है वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हो रहे हैं। गिल को अपनी इस कमी पर काम करना होगा और फील्डिंग में बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement