X close
X close

VIDEO: 'मजा आ गया Bhauuuu...' विराट कोहली की INSTA स्टोरी देख खुशी से चमका SKY का चेहरा

Suryakumar Yadav century: सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) टी20 इंटरनेशनल में अब तक 3 सेंचुरी बना चुके हैं। हाल ही में उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ शतक ठोका था।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 09, 2023 • 10:56 AM

Virat Kohli Instagram Story: भारत श्रीलंका तीसरा टी20 मुकाबला, भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव ने तूफानी बल्लेबाज़ी की और 51 गेंदों पर 219.61 की स्ट्राइक रेट से ताबड़तोड़ पारी खेलकर 112 रन बना दिए। SKY मैच में ब्लू आर्मी के हीरो रहे और यह मैच उन्होंने 91 रनों से जीता। सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाज़ी देखकर सभी उनके दीवाने बन चुके हैं और इस लिस्ट में दिग्गज बल्लेबाज़ विराट कोहली का नाम भी शामिल है। विराट ने सूर्यकुमार यादव के लिए एक इंस्टा स्टोरी डाली थी जिस पर अब SKY का रिएक्शन वायरल हो रहा है।

गदगद हुए सूर्यकुमार: बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सूर्यकुमार यादव तीसरे टी20 मुकाबले के बाद अपने स्मार्ट फोन पर इंस्टाग्राम चेक करते नज़र आए। इसी बीच उन्होंने विराट कोहली की इंस्टाग्राम स्टोरी देखी जिसे विराट ने उनके लिए शेयर किया था। यह स्टोरी देखकर सूर्यकुमार यादव खुशी से गदगद हो गए और उन्होंने विराट कोहली को रिप्लाई किया।

Trending


सूर्यकुमार यादव ने लिखा, 'Bhauuuuu बहुत सारा प्यार, आपसे जल्दी मुलाकात होगी भाई।' बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब विराट कोहली ने SKY की बैटिंग से प्रभावित होकर उनके लिए ट्वीट या स्टोरी शेयर की हो। इससे पहले भी वह ऐसा कई बार कर चुके हैं, लेकिन गौरतलब यह है कि हर बार सूर्यकुमार यादव विराट कोहली के रिएक्शन पर गदगद होते नज़र आए हैं।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने टी20 इंटरनेशनल में अब तक धमाल मचाया है। इस दाएं हाथ के बल्लेबाज़ के आंकड़ें प्रभावित करते हैं। उन्होंने 45 मैचों में 46.41 की औसत से 1578 रन ठोके हैं। इस दौरान उनकी स्ट्राइक रेट 180.34 का रहा है। वह अब तक छोटे फॉर्मेट में 3 शतक और 13 अर्धशतक जड़ चुके हैं।