Advertisement
Advertisement

उमरान ने रफ्तार से बरपाया कहर, 144kmp की स्पीड से बिखेर दी शुभमन गिल की गिल्लियां; देखें VIDEO

IPL 2022: अपनी रफ्तार से पहचान बनाने वाले उमरान मलिक ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 5 विकेट हासिल किए हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 27, 2022 • 23:04 PM
Cricket Image for उमरान ने रफ्तार से बरपाया कहर, 144kmp की स्पीड से बिखेर दी शुभमन गिल की गिल्लियां;
Cricket Image for उमरान ने रफ्तार से बरपाया कहर, 144kmp की स्पीड से बिखेर दी शुभमन गिल की गिल्लियां; (Image Source: Google)
Advertisement

Umran Malik vs Shubman Gill: आईपीएल 2022 का 40वां मुकाबला गुजरात टाइंटस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में हैदराबाद की टीम ने गुजरात के सामने जीत दर्ज करने के लिए 196 रनों का टारगेट सेट किया है। इस मैच के दौरान दो भारतीय युवाओं (शुभमन गिल और उमरान मलिक) के बीच जंग देखने को मिली, जिसे रफ्तार के सौदागर उमरान मलिक ने जीता।

इस सीज़न 22 साल के उमरान ने अपनी आग उगलती गेंदों के साथ-साथ शानदार लाइन लेंथ से भी दिग्गजों को प्रभावित किया है। वहीं शुभमन गिल भी गुजरात टाइटंस के लिए बल्ले से जलवे बिखेरते नज़र आए हैं। ऐेसे में फैंस को इन दोनों ही उभरते सितारों के बीच होने वाली जंग को लेकर काफी उत्साह था। लेकिन गुजरात की पारी के दौरान जब ये दोनों खिलाड़ी आमने-सामने आए, तब उमरान मलिक ने महज़ दो गेंदों पर ही पूरी जंग को खत्म कर दिया और गिल को क्लीन बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया।

Trending


ये घटना गुजरात टाइटंस की पारी के 8वें ओवर की है। उमरान अपना पहला ओवर करने आए थे। गुजरात की सलामी जोड़ी लगभग 10 के रन रेट से पारी को आगे बढ़ा रहे थे। ऐसे में उमरान ने आते ही आंतक मचा दिया और अपनी टीम को पहली सफलता दिला दी। उमरान के ओवर की तीसरी बॉल पर शुभमन गिल स्ट्राइक एंड पर आए थे जिसके बाद ओवर की चौथी बॉल पर उन्होंने थोड़ा जगह बनाकर शॉट खेलना चाहा। हालांकि उमरान की 144Kmph की स्पीड से आती गेंद पर शुभमन अपने प्लान को लागू करने में नाकाम रहे जिसके बाद वह गेंद सीधा विकेटों पर जाकर लगी और शुभमन की पारी का अंत हो गया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इस मैच में शुभमन गिल ने 24 बॉल पर सिर्फ 22 रन ही बनाए। वहीं उमरान मलिक ने गुजरात के टॉप ऑर्डर को अपनी आग उगलती गेंदों के दम पर बिखेर कर रख दिया। उमरान ने ही शुभमन गिल के अलावा, हार्दिक पांड्या और ऋद्धिमान साहा का विकेट चटकाया है। गौरतलब है कि उमरान मलिक ने मैच में 25 रन खर्चते हुए पांच विकेट हासिल किए हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement