Advertisement

VIDEO: 'दुनिया का सबसे खराब गेंदबाज़', अजीबो-गरीब एक्शन के साथ हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर अक्सर ही क्रिकेट से जुड़े अजीबो-गरीब वायरल वीडियो देखने को मिलते हैं, जो फैंस को काफी पसंद आते हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 21, 2022 • 16:31 PM
Cricket Image for VIDEO: 'दुनिया का सबसे खराब गेंदबाज़', अजीबो-गरीब एक्शन के साथ हुआ वायरल
Cricket Image for VIDEO: 'दुनिया का सबसे खराब गेंदबाज़', अजीबो-गरीब एक्शन के साथ हुआ वायरल (Image Source: Google)
Advertisement

क्रिकेट के गेम में एक गेंदबाज़ के लिए उसका बॉलिंग एक्शन काफी मायने रखता है। इंटरनेशनल क्रिकेट में कई दिग्गज बॉलर्स ऐसे हुए जिन्होंने सिर्फ अपनी गेंदबाज़ी से ही नहीं बल्कि बॉलिंग एक्शन से भी फैंस का दिल जीता। हाल ही में सोशल मीडिया पर भी एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गेंदबाज़ का बॉलिंग एक्शन देख क्रिकेट फैंस काफी हैरान हैं और इस वज़ह से वह वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

दरअसल, यह वायरल वीडियो जॉर्ज मैकमेनेमी नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गेंदबाज़ अजीबो-गरीब रन अप और एक्शन के साथ गेंदबाज़ी करता है। जॉर्ज ने अपने वीडियो को शेयर करते हुए खुद को दुनिया का सबसे खराब गेंदबाज़ भी बताया है। 

Trending


जॉर्ज मैकमेनेमी ने लिखा, 'दोस्तो में मूर्ख हो सकता हूं। मैं वर्ल्ड क्रिकेट का सबसे खराब गेंदबाज़ भी हो सकता हूं। लेकिन क्रिकेट ने मेरी जिंदगी बचाई है। क्रिकेट ने मेरा मानसिक स्वास्थ्य ठीक किया और मुझे खुश रहने का एक प्लेटफॉर्म दिया। मेरी मां स्वर्ग से मुझ पर गर्व कर रही होगी। क्रिकेट में तुमसे प्यार करता हूं।'

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब सोशल मीडिया पर किसी गेंदबाज़ का अजीबो-गरीब बॉलिंग एक्शन वायरल हुआ हो। इससे पहले भी ऐसे कई वीडियो फैंस के सामने आ चुके हैं। हाल ही में एक गेंदबाज़ ने लगान मूवी के करेक्टर की तरह हाथ को आठ-नौ बार घुमाकर बॉलिंग की थी, उस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खुब वायरल हुआ था।

गौरतलब यह है कि सिर्फ गेंदबाज़ ही नहीं बल्कि बल्लेबाज़ की तरफ से भी ऐसी अजीबो-गरीब हरकतें देखने को मिली है। इंग्लैंड में खेले जा रहे टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में एक बल्लेबाज़ ने उल्टे बैट से बॉल को मारकर विकेटकीपर के ऊपर से चौका बटोरा था।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement