X close
X close
Indibet

Live मैच में अंपायर पर भड़के युजवेंद चहल, विवादित फैसले पर हुई बहस, देखें VIDEO

RR vs LSG: युजवेंद्र चहल अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं, लेकिन लखनऊ के खिलाफ खेले गए मैच में उन्हें काफी गुस्से में देखा गया।

By Nishant Rawat April 11, 2022 • 00:18 AM View: 958

आईपीएल 2022 का 20वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया था। इस बेहद ही रोमांचक मैच को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 3 रनों से जीता और 2 महत्वपूर्ण अंक भी प्राप्त किए। लेकिन इसी बीच लाइव मैच के दौरान एक बार फिर अंपायर का विवादित फैसला देखने को मिला, जिसके शिकार युजवेंद्र चहल हुए। अब इस घटना का वी़डियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज़ युजवेंद्र चहल अपने मस्तमौला स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। लेकिन लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए ग्राउंड अंपायर ने ऐसा फैसला सुनाया जिस पर इस गेंदबाज़ ने भी अपना आपा खो दिया था। दरअसल लखनऊ की पारी के 18वें ओवर में चहल गेंदबाजी कर रहे थे। तभी उनके ओवर की पांचवीं बॉल बल्लेबाज़ दुष्मंता चमीरा को चकमा देते हुए विकेटकीपर के हाथों में चली गई जिसके बाद अंपायर ने उस बॉल को वाइड करार दे दिया।

Trending


इस बॉल पर अंपायर का यह फैसला सुनकर युजवेंद्र चहल और कप्तान संजू सैमसन बेहद ही नाराज़ नज़र आए। जिसके बाद चहल को अंपायर के साथ कुछ बातचीत करते हुए भी देखा गया। चहल के हाव भाव से यह साफ था कि वह अंपायर के फैसले से बिल्कुल भी खुश नहीं है, जिस वज़ह से वह अंपायर से लाइव मैच में बहस करते देखे गए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि अंपायर के फैसले से सिर्फ गेंदबाज़ या राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ही नहीं बल्कि कमेंटेटर भी निराश दिखे। हालांकि इसके बाद अगली ही बॉल पर चहल ने अपना गुस्सा बल्लेबाज़ पर निकाला और उसे एलबीडब्ल्यू आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now