X close
X close

LPL 2020: KKR के दस्ताने पहनकर बल्लेबाजी के लिए उतरे थे रसेल, वायरल हो रही है तस्वीर

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं।लंका प्रीमियर लीग के चौथे मुकाबले के दौरान भी रसेल का रौद्र रूप देखने को मिला। कोलंबो किंग्स के लिए ओपनिंग करने आए रसल ने 19 गेंदों में 65 रन...

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 29, 2020 • 15:22 PM

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं।लंका प्रीमियर लीग के चौथे मुकाबले के दौरान भी रसेल का रौद्र रूप देखने को मिला। कोलंबो किंग्स के लिए ओपनिंग करने आए रसल ने 19 गेंदों में 65 रन जड़कर टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया।

इस विस्फोटक पारी के दौरान आंद्रे रसेल कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दस्ताने के साथ बल्लेबाजी के लिए उतरे थे। फैंस ने जल्दी ही इस बात की ओर गौर किया और कुछ ही देर में केकेआर ग्लव्स के साथ उनकी तस्वीर वायरल हो गयी। दिलचस्प बात यह है कि अभी कुछ दिनों पहले पीएसएल के दौरान वेस्टइंडीज के खिलाड़ी रदरफोर्ड को मुंबई इंडियंस के दस्तानों के साथ बल्केबाजी करते हुए देखा गया था।

Trending


बता दें कि हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल सीजन 13 में रसल ने अपने आईपीएल फ्रैंचाइज़ी के लिए कोई बड़ी पारी नहीं खेली थी और अंत में श्रीलंका में टी 20 लीग में फॉर्म में आना उनके लिए अच्छी खबर है। रसेल की इस पारी के साथ अब उनके नाम लंका प्रीमियर लीग में सबसे तेज अर्धशतक जमाने का रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है। 

आंद्रे रसेल ने अपनी पारी के 50 रन महज 14 गेंदों में पूरे कर यह रिकॉर्ड बनाया था। वहीं अगर मैच की बात करें तो 5 ओवर के इस मैच में 97 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ग्लेडिएटर्स की टीम 2 विकेट के नुकसान पर 62 रन ही बना सकी और इस मैच को गंवा दिया। कोलोंबो किंग्स की ओर से अशन प्रियंजन और कैस अहमद ने 1-1 विकेट लिए।