X close
X close

VIDEO जब श्रीलंकाई बल्लेबाजों को आउट करने के लिए कोहली ने अपनाया ताली बजाने का पैंतरा

by Vishal Bhagat Dec 06, 2017 • 16:36 PM

6 दिसंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत और श्रीलंका के बीच खेले गया तीसरा टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हो गया। श्रीलंका की टीम दूसरी पारी में 5 विकेट पर 299 रन बना सकी। स्कोरकार्ड

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

श्रीलंका के तरफ से धनंजय डि सिल्वा ने कमाल किया और 119 रन बनाकर रिटायर हर्ट हुए। इसके अलावा कप्तान चंदीमल ने 36 रन का योगदान दिया। धनंजय के रिटायर हर्ट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए रोशन सिल्वा ने पारी को संभाल लिया जिसके कारण ही यह मैच दोनों टीमों के आपसी सहमती के बाद मैच को ड्रा पर खत्म कर दिया गया।

रोशन सिल्वा ने 74 रन बनाकर नॉट आउट रहे तो वहीं डिकवेला भी 44 रन बनाकर नॉट आउट रहे। इससे पहले भारतीय टीम ने श्रीलंकाई टीम को आउट करने के लिए हर एक कोशिश की लेकिन श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने कमाल का संघर्ष किया और भारतीय गेंदबाजों को आसानी के साथ विकेट नहीं दिए।

इतना ही नहीं भारतीय टीम ने श्रीलंकाई बल्लेबाजों के एकाग्रता भंग करने के लिए काफी उपाय किए। यहां तक की कोहली ने मैच के 85वे ंओवर में जब इशांत शर्मा गेंदबाजी कर रहे थे तो अपने साथी खिलाड़ियों के साथ - दर्शकों को ताली बजाने के लिए उकसाने लगे थे। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

इस ओवर के दौरान पूरा फिरोजशाह कोटला का मैदान तालियां की गड़गड़ाहट के साथ गुंज उठा। लेकिन तारीफ होनी चाहिए श्रीलंकाई बल्लेबाजों की जिन्होंने इस रणनीति को फेल किया और अपने मग्न में बल्लेबाजी करते रहे। देखिए कोहली का ताली बजाने वाला चाल जो हुआ फ्लॉप►