X close
X close
Indibet

इस बात को लेकर विराट कोहली और रवि शास्त्री को अब होगा पछतावा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 25, 2021 • 10:45 AM View: 520

WTC 2021: न्यूजीलैंड की टीम ने साउथैम्पटन के मैदान पर भारत को हराकर आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीत लिया है। कीवी टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के रूप में पहला आईसीसी का खिताब अपने नाम किया है। विराट कोहली और रवि शास्त्री को इन बातों को लेकर अब होगा पछतावा।

टीम सेलेक्शन: टीम इंडिया के हार की सबसे बड़ी वजह टीम सेलेक्शन रही है। टेस्ट का पहला दिन पूरी तरह से धुल गया था ऐसे में उम्मीद थी कि टीम इंडिया कम से कम चार पेस बोलर्स के साथ मैदान पर उतरेगी। लेकिन विराट कोहली उसी टीम के साथ मैदान पर उतरे जो उन्होंने मैच की पूर्व संध्या पर घोषित कर दी थी। कोहली-शास्त्री की जोड़ी से यहीं सबसे बड़ी चूक हुई कि वह दो स्पिनर के साथ मैदान पर उतरे थे। 

Trending


गेंदबाजी: साउथैम्पट के मैदान पर कीवी बोलर्स आग उगल रहे थे वहीं मोहम्मद शमी को छोड़कर बाकी सभी भारतीय गेंदबाज फीके नजर आ रहे थे। टीम इंडिया के पेस अटैक की जान जसप्रीत बुमराह ने तो इस मैच में 1 भी विकेट नहीं लिया वहीं इशांत शर्मा ने पहली पारी में तीन विकेट तो लिया लेकिन उनके एक-दो स्पेल छोड़ दें तो वो भी निष्प्रभावी ही दिखे थे। विराट कोहली और रवि शास्त्री को अब इस बात का पछतावा होगा कि उन्होंने 4 तेज गेंदबाज क्यों नहीं खिलाए।

लोवर ऑर्डर: टीम इंडिया के लोवर ऑर्डर को देखकर तो ऐसा लगा कि उन्हें बल्लेबाजी आती ही नहीं है। जहां न्यूजीलैंड के निचले क्रम के बल्लेबाजों ने अंतिम 4 विकेट के लिए 87 रन जोड़े वहीं टीम इंडिया के लोवर ऑर्डर के बल्लेबाज जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा रन बनाने के लिए भी संघर्ष करते हुए नजर आए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo