X close
X close
Indibet

एबी डीविलियर्स को सपोर्ट करने के लिए कोहली ने कही ऐसी बात, दिल खोलकर दिया दोस्त का साथ

13 जुलाई। साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान अब्राहम डिविलियर्स ने कहा है कि उन्होंने कभी भी विश्व कप टीम में शामिल होने के लिए जिद नहीं की थी, लेकिन साथ ही माना कि विश्व कप टीम की घोषणा से पहले उन्होंने

By Vishal Bhagat July 13, 2019 • 14:09 PM

13 जुलाई। साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान अब्राहम डिविलियर्स ने कहा है कि उन्होंने कभी भी विश्व कप टीम में शामिल होने के लिए जिद नहीं की थी, लेकिन साथ ही माना कि विश्व कप टीम की घोषणा से पहले उन्होंने कप्तान फाफ डु प्लेसिस अनऔपचारिक बातों में कहा था कि 'अगर जरूरत पड़ी तो मैं वापसी कर सकता हूं।'

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुतबिक, डिविलियर्स ने बताया है कि जब मई 2018 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी तब क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के एक सदस्य ने उनसे पूछा था कि क्या वे विश्व कप के लिए उपलब्ध रहेंगे और तब इस दिग्गज बल्लेबाज ने हां कहा था लेकिन साथ ही डिविलियर्स ने कहा है कि इस हां का मतलब यह नहीं है कि उन्होंने विश्व कप टीम में शामिल होने के लिए जिद की थी। 

Trending


डिविलियर्स ने कहा, "जिस दिन मैंने संन्यास की घोषणा की उस दिन एक शख्स ने मुझे पूछा था कि क्या विश्व कप के लिए मेरी तरफ से दरवाजे खुले हुए हैं। मुझसे पूछा गया था, मैंने अपनी तरफ से प्रस्ताव नहीं रखा था। मुझे उस समय नहीं कहना चाहिए था, लेकिन मेरी स्वाभिवक भावना थी कि अगर जरूरत पड़ी तो मैं आ सकता हूं।"

 ऐसे में अब एबी डीविलियर्स के दोस्त कोहली ने उनके बारे में बात की और कहा कि वो इस मामले में डीविलियर्स को सपोर्ट करते हैं। कोहली ने एबी के बारे में कहा है कि वो काफी ईमानदार हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now