X close
X close

अखिल भारतीय अंडर-16 हॉकी : आखिरी मिनट के स्ट्रोक ने डिफेंडिंग चैंपियन सेल को ड्रॉ पर रोका

गत चैंपियन सेल हॉकी अकादमी, राउरकेला, ओडिशा को 6वें एसएनबीपी अखिल भारतीय हॉकी टूर्नामेंट (पुरुष अंडर-16) में छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में रविवार को आगरा सुखजीवन स्पोर्ट्स अकादमी ने रोमांचक 3-3 से ड्रॉ कराया। आगरा...

IANS News
By IANS News October 03, 2022 • 13:58 PM
अखिल भारतीय अंडर-16 हॉकी : आखिरी मिनट के स्ट्रोक ने डिफेंडिंग चैंपियन सेल को ड्रॉ पर रोका
Image Source: Google

गत चैंपियन सेल हॉकी अकादमी, राउरकेला, ओडिशा को 6वें एसएनबीपी अखिल भारतीय हॉकी टूर्नामेंट (पुरुष अंडर-16) में छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में रविवार को आगरा सुखजीवन स्पोर्ट्स अकादमी ने रोमांचक 3-3 से ड्रॉ कराया। आगरा की टीम द्वारा अर्जित अंतिम मिनट में पेनल्टी स्ट्रोक और बाद में देवनाथ नानवर (59 वें मिनट) द्वारा परिवर्तित गोल किए गए, सेल को अपने शुरूआती पूल-जी स्थिरता से पूर्ण अंक हासिल करने का मौका नहीं मिला।

सेल ने आकाश राजभर (छठे मिनट) के साथ 1-0 की बढ़त के साथ अच्छी शुरूआत की, हालांकि, सुनील लखरा (13 वें मिनट) ने सुखजीवन स्पोर्ट्स अकादमी के लिए मैच को स्तर पर लाने के लिए जल्दी गोल किया।

एक बार फिर सेल ने तीन मिनट के अंतराल में मनीष कुमार के माध्यम से दो बार गोल किया - पहला पेनल्टी कार्नर (35 वां) और अगला एक फील्ड गोल से उसकी टीम को 3-1 की बढ़त लेने में मदद की।

Also Read: Live Cricket Scorecard

हालांकि, आगरा के पास वापसी करने का पूरा समय था और युवराज सिंह (40 वें) ने इसे 3-2 करने के लिए स्ट्राइक किया और फिर हूटर के लिए बस एक मिनट से अधिक समय के साथ देवनाथ (59 वें) ने इसे 3-3 का स्कोर कर मैच को ड्रा कर दिया।


TAGS