X close
X close

पेरिस में फ्रिट्ज ने फोकिना को दी मात, एटीपी फाइनल की उम्मीदों को रखा जिंदा

टेलर फ्रिट्ज ने सोमवार को यहां पेरिस मास्टर्स के पहले दौर के मुकाबले में आम तौर पर लचीला अलेजांद्रो डेविडोविच फोकिना को मात देने के लिए शानदार प्रदर्शन किया। फ्रिट्ज पहले सेट में एक ब्रेक से पिछड़ गए थे और दूसरे में 2-0...

IANS News
By IANS News November 01, 2022 • 09:46 AM
पेरिस में फ्रिट्ज ने फोकिना को दी मात, एटीपी फाइनल की उम्मीदों को रखा जिंदा
Image Source: Google

टेलर फ्रिट्ज ने सोमवार को यहां पेरिस मास्टर्स के पहले दौर के मुकाबले में आम तौर पर लचीला अलेजांद्रो डेविडोविच फोकिना को मात देने के लिए शानदार प्रदर्शन किया।

फ्रिट्ज पहले सेट में एक ब्रेक से पिछड़ गए थे और दूसरे में 2-0 की बढ़त बना ली क्योंकि डेविडोविच फोकिना ने एटीपी मास्टर्स 1000 इवेंट में 2021 क्वार्टर फाइनलिस्ट के खिलाफ जल्दी परेशान होते दिखाई दिए। नौवें वरीय ने स्पैनियार्ड की सर्विसों का शानदार जवाब दिया, हालांकि, कोर्ट सेंट्रल पर 90 मिनट में 7-5, 6-2 से जीत हासिल करने के लिए 10 में से पांच ब्रेक पॉइंट को बदल कर रख दिए।

फ्रिट्ज ने कहा, "अभी मैं सिर्फ टूर्नामेंट में खेलने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। मुझे लगता है कि इस साल मैंने टूर्नामेंट में कुछ खास मैच जीते हैं, जिसमें मैंने अच्छा प्रदर्शन किया है। इसलिए मैं इन शुरूआती राउंड पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करूंगा।"

Also Read: Today Live Match Scorecard

जीत के साथ, फ्रिट्ज ने पहली बार नवंबर के निटो एटीपी फाइनल के लिए क्वालीफाई करने की अपनी बाहरी उम्मीदों को जिंदा रखा। 25 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी ने वर्तमान में एटीपी लाइव रेस टू ट्यूरिन में आठवें स्थान पर है और उसे पेरिस में चैंपियनशिप मैच तक पहुंचना होगा ताकि सीजन के समापन के लिए क्वोलीफाई स्थानों में फेलिक्स ऑगर-अलियासिम या एंड्री रुबलेव से आगे छलांग लगाने का मौका मिल सके।


TAGS