X close
X close

हार्डी संधू को मैनचेस्टर सिटी टीम ने मैच के लिए आमंत्रित किया

मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब से जुड़ने वाले पहले गायक बनने के बाद हार्डी संधू को हाल ही में मैनचेस्टर सिटी ने मैनचेस्टर के एतिहाद स्टेडियम में मैच देखने के लिए आमंत्रित किया गया

IANS News
By IANS News October 06, 2022 • 23:13 PM
Harrdy Sandhu
Image Source: Google

मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब से जुड़ने वाले पहले गायक बनने के बाद हार्डी संधू को हाल ही में मैनचेस्टर सिटी ने मैनचेस्टर के एतिहाद स्टेडियम में मैच देखने के लिए आमंत्रित किया गया। इससे पहले बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ को भी मैनचेस्टर सिटी टीम ने आमंत्रित किया था।

गायक 'टकीला शॉट' और 'सोच' जैसे गीतों के लिए जाने जाते हैं और अपनी आगामी जासूसी फिल्म 'कोड नेम : तिरंगा' के लिए तैयार हैं। उन्होंने सभी को उनके लोकप्रिय ट्रैक पर नृत्य करने पर मजबूर कर दिया।

दरअसल, मैनचेस्टर सिटी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया और कैप्शन में लिखा, "आशा है कि आपने मैच का आनंद लिया और मैनचेस्टर आने के लिए धन्यवाद, एट- हार्डीसंधू।"

उन्होंने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, "मैच देखना, भीड़ की जयकार और उत्साह को व्यक्तिगत रूप से देखना एक अद्भुत अनुभव था।"

हार्डी ने इसे अपने जीवन का सबसे 'यादगार दिन' बताते हुए कहा, "मैं मैनचेस्टर सिटी की पूरी टीम को आमंत्रित करने और मुझे अपने जीवन के सबसे यादगार दिनों में से एक में शामिल करने के लिए आभार व्यक्त करना चाहता हूं।"
 

Also Read: Live Cricket Scorecard