X close
X close

पीकेएल : बेंगलुरु बुल्स की शानदार वापसी से पटना पाइरेट्स के साथ 31-31 से मैच टाई

पटना पाइरेट्स मैच के अधिकांश भाग में हावी रहा, लेकिन बेंगलुरु बुल्स ने रविवार को यहां श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 9 मैच के दौरान कभी भी उम्मीद नहीं छोड़ी और उन्होंने शानदार वापसी की।...

IANS News
By IANS News October 24, 2022 • 13:07 PM
पीकेएल : बेंगलुरु बुल्स की शानदार वापसी से पटना पाइरेट्स के साथ 31-31 से मैच टाई
Image Source: Google

पटना पाइरेट्स मैच के अधिकांश भाग में हावी रहा, लेकिन बेंगलुरु बुल्स ने रविवार को यहां श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 9 मैच के दौरान कभी भी उम्मीद नहीं छोड़ी और उन्होंने शानदार वापसी की। मैच के आखिरी मिनट में पाइरेट्स ने आराम से बढ़त बना ली, लेकिन बुल्स ने ऑल आउट कर दिया और रोहित गुलिया की टीम को 31-31 से बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया।

सचिन ने कुछ रेड मारे और पटना पाइरेट्स ने 9वें मिनट में 6-4 से बढ़त बना ली। मनीष ने विकाश कंडोला का सामना किया और पाइरेट्स की बढ़त को और बढ़ाने में मदद की।

पटना की टीम ने 11वें मिनट में ऑल आउट कर 12-5 से बढ़त बना ली। भरत ने 14वें मिनट में शानदार मल्टी-पॉइंट रेड की, लेकिन पाइरेट्स ने 16-7 से मैच पर अपना दबदबा कायम रखा। पाइरेट्स ने शानदार प्रदर्शन जारी रखा और पहले हाफ को 19-10 से बढ़त के साथ समाप्त किया।

भरत ने कुछ रेड पॉइंट लिए और बुल्स ने दूसरे हाफ के शुरुआती मिनटों में रोहित गुलिया का सामना किया, लेकिन पाइरेट्स के पास अभी भी 22-15 की आरामदायक बढ़त थी।

ऑलराउंडर मोहम्मदरेजा शादलोई चियानेह भी पार्टी में शामिल हो गए, क्योंकि पाइरेट्स ने अपनी बढ़त को और आगे बढ़ाया। कंडोला के लिए पाइरेट्स के डिफेंस को तोड़ना मुश्किल था, क्योंकि पटना ने मैच के 34वें मिनट में 27-20 पर बनाया था।

Also Read: India vs Pakistan Live Match

हालांकि, बुल्स ने एक ऑल आउट किया और भरत ने मैच के अंतिम मिनट में कुछ रेड की, लेकिन वे तभी भी 30-31 से पीछे चल रहे थे। इसके बाद बुल्स ने मैच के अंतिम सेकंड में गुलिया का सामना करते हुए मैच को 31-31 पर टाई कर दिया।


TAGS