X close
X close
Indibet

विराट के खिलाफ रोहित शर्मा ने चली तगड़ी चाल, आखिरी पलों में 6 फीट 8 इंच लंबे ऑलराउंडर को किया टीम में शामिल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 09, 2021 • 20:23 PM View: 955

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच शुक्रवार को आईपीएल 2021 का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ी चाल चलते हुए एक अफ्रीकी ऑलराउंडर को प्लेइंग इलेवन में शामिल करके सभी को हैरान कर दिया।

रोहित शर्मा ने जैसे ही अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया तो उसमें मारको जेनसन का नाम भी शामिल था जो कि दक्षिण अफ्रीका के 20 वर्षीय युवा ऑलराउंडर हैं। इस युवा खिलाड़ी को आईपीएल 2021 की नीलामी में मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपये में खरीदा था, जोकि उनका बेस प्राइज था। हालांकि, अगर आप मारको जेनसन के इस मैच में खेलने की वजह की पड़ताल करेंगे, तो पाएंगे कि ये रोहित की सोची समझी चाल थी।

Trending


दक्षिण अफ्रीका में नॉर्थ वेस्ट अंडर-13 की तरफ से खेलते हुए इस युवा खिलाड़ी ने अपनी पहचान बनाई थी। लेकिन ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि दक्षिण अफ्रीका के 2018 दौरे पर ये युवा खिलाड़ी भारतीय टीम का नेट गेंदबाज़ भी था और उस दौरान जैनसन ने कप्तान विराट को खूब तंग किया था। उस दौरे के दौरान जैनसन ने विराट के साथ बातचीत भी की और एक तस्वीर भी क्लिक करवाई थी।

ऐसे में विराट के खिलाफ जैनसन को मौका देना रोहित की एक सोची समझी चाल है और अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या विराट रोहित की इस चाल में फंसते हैं या नहीं। हालांकि, अगर इस मैच की बात करें तो आरसीबी की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now