X close
X close
Indibet

IPL 2022 मेगा ऑक्शन में ये 3 टीमें सुरेश रैना पर लगा सकती है बोली, तीसरे को है सख्त जरूरत

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 14, 2021 • 21:09 PM View: 632

आईपीएल का 14वां सीजन कई टीमों में बायोबबल में कोरोना प्रवेश के कारण स्थगित हो गया। हालांकि ऐसी कई खबरें आ रही है कि साल के अंत होने से पहले आईपीएल के बचे हुए मैचों का पूरा करवाने पर विचार हो रहा है।

अगले साल आईपीएल के 15वें सीजन से पहले मेगा ऑक्शन होगा और इसमें कई टीमों की नजर कुछ बड़े खिलाड़ियों पर होगी। एक नजर डालते है ऐसी 3 टीमों पर जो आईपीएल 2022 से पहले होने वाली नीलामी में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलने वाले स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना को टीम में शामिल कर सकती है। गौरतलब है कि रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन आईपीएल 2021 के पहले ही मैच में उन्होंन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एक बेहतरीन अर्धशतक जमाया था।

Trending


कोलकाता नाइट राइडर्स

आईपीएल 2021 में इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली केकेआर की टीम की हालत बेहद खास्ता थी और टीम प्वाइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर काबिज है। कई मैचों में केकआर को एक बेहतरीन मिडील ऑर्डर बल्लेबाज को लेकर समस्य हुई जो फंसे हुए मैच को कही से भी निकाल लें। ऐसे में सुरेश रैना उनके लिए एक अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं।

सीएसके के लिए कई सालों तक रैना ने यह किया है और उन्होंन कई मौकों पर अपने दम पर ही मैच को निकाला है और अगर वो केकेआर में शामिल होते है तो उनका बल्लेबाजी क्रम और भी मजबूत हो जाएगा।

पंजाब किंग्स

केकेआर की तरह केएल राहुल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स की टीम भी एक बेहतरीन मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज की तलाश में है। पंजाब की टीम में कई बड़े नाम है लेकिन देखा जाए तो कप्तान राहुल के अलावा सभी विदेशी है। टीम के एक अनुभवी भारतीय की कमी खलती है और सुरेश रैना इस कमी को पूरी कर सकते हैं। निकोलस पूरन और डेविड मलान की जगह रैना एक बेहतरीन विकल्प साबित होंगे।

रैना ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन अगर अगले साल नीलामी होती है तो पंजाब की टीम रैना पर बड़ा दांव लगा सकती है। उनके टीम में आने से राहुल को भी एक मानसीक मजबूती मिलेगी।

राजस्थान रॉयल्स

वर्तमान में आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स एक ऐसी टीम है जिसका मिडिल ऑर्डर बेहद बिखरा हुआ दिखता है। टीम में ओपनिंग में जोस बटलर , उसके बाद कप्तान संजू सैमसन के अलावा और कोई बड़ा नाम नहीं है। राजस्थान की टीम को मजबूरन रियान पराग को खेलाना पड़ रहा है जो बल्लेबाजी में बेहद साधारण नजर आते है। इसके अलावा कोई ऐसा जोड़दार भारतीय नहीं है जो टीम को बैलेंस प्रदान करे।

राजस्ठान की मैनेजमेंट मेगा ऑक्शन में यह कोशिश करेगी की अगर सुरश रैना नीलामी में उतरते है तो उनको टीम में शामिल करें। वो ना सिर्फ बल्लेबाजी में बल्कि कप्तानी में भी संजू सैमसन की मदद कर सकते हैं।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now