X close
X close
Indibet

VIDEO: 4,4,6, दीपक चाहर ने लगाई वॉल्श की क्लास, शॉट देखकर दंग रह गए डगआउट में बैठे खिलाड़ी

Deepak Chahar: भारत वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है।

By Nishant Rawat February 11, 2022 • 19:01 PM View: 1545

Deepak Chahar: भारत वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 265 रन बना लिये हैं। अब इस मैच को जीतने के लिए वेस्टइंडीज की टीम को 266 रन बनाने होंगे।

भारतीय पारी के दौरान श्रेयस अय्यर(80) और ऋषभ पंत (56) ने शानदारी पारी खेली, लेकिन भारतीय इनिंग को खत्म नहीं कर सके। जिसके बाद ये जिम्मेदारी दीपक चाहर (Deepak Chahar) और वाशिंगटन सुदंर (Washington Sundar) ने संभाली थी। इसी दौरान दीपक चाहर ने अपनी बल्लेबाज़ी का जलवा दिखाया और पारी के 44वें ओवर में वेस्टइंडीज के स्पिन गेंदबाज़ हेडन वॉल्श (Hayden Walsh Jr) की क्लास लगा दी। जिसके दौरान उनके शॉट देखकर डगआउट में बैठे साथी खिलाड़ी भी दंग रह गए और तालियां बजाते नज़र आए।

Trending


दरअसल, जब भारतीय बल्लेबाज़ी परेशानी में नज़र आ रही थी तभी वॉल्श के ओवर में दीपक चाहर ने लगातार दो चौके लगाने के बाद एक जोरदार छक्का भी जड़ दिया था, जिसके चलते इस ओवर से भारतीय टीम को पूरे 14 रन मिले। इस ओवर से पहले भारतीय टीम के रनों की रफ्तार काफी धीमी नज़र आ रही थी और वॉल्श के ओवर की पहली दो बॉल भी डॉट डिलिवरी ही रही थी, लेकिन इसके बाद दीपक ने वॉल्श की बॉल को लगातार पड़ा भी और उन पर जोरदार शॉट जड़ा भी। बता दें कि ये ओवर वॉल्श के कोटे का आखिरी ओवर था और उन्होंने 59 रन खर्चते हुए दो भारतीय बल्लेबाज़ों को पवेलियन का रास्ता भी दिखाया था।  

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद पूरी टीम 50 ओवर खेलते हुए 265 रनों पर ऑल आउट हो गई। भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा रन श्रेयस अय्यर(80) ने बनाए। खबर लिखे जाने तक वेस्टइंडीज की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 40 रन बना लिये है और जीत के लिए उन्हें 42 ओवरों में 226 रनों की जरूरत हैं। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now