Advertisement
Advertisement
Advertisement

IND-PAK के बीच नहीं होगा टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल, खुद सुनिए एबी डी विलियर्स ने क्या कहा

T20 World Cup 2022: एबी डी विलियर्स क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन उनकी निगाहें वर्ल्ड क्रिकेट पर बनी हुई है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 08, 2022 • 18:43 PM
Cricket Image for IND-PAK के बीच नहीं होगा टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल, खुद सुनिए एबी डी विलियर्स ने क्
Cricket Image for IND-PAK के बीच नहीं होगा टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल, खुद सुनिए एबी डी विलियर्स ने क् (Image Source: Google)
Advertisement

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में ग्रुप-1 से न्यूजीलैंड और इंग्लैंड ने क्वालीफाई किया है। वहीं ग्रुप-2 से भारत और पाकिस्तान दूसरी सभी टीमों को पछाड़कर सेमीफाइनल तक पहुंची है। टूर्नामेंट की चार टीमें जो सेमीफाइनल खेलने वाली है वह कंफर्म हो चुकी है, लेकिन इसी बीच अब साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ एबी डी विलियर्स ने भविष्यवाणी करते हुए यह बताया है कि इस साल कौन टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने वाला है।

जी हां, एबी डी विलियर्स ने ANI से बातचीत करते हुए यह साफ कर दिया है कि इस साल टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में भारत और न्यूजीलैंड की टीम आमने-सामने होगी। डी विलियर्स ने कहा, 'मुझे लगता है कि भारत फाइनल में न्यूजीलैंड से खेलेगा और भारत विश्व कप जीतेगा। सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली शानदार फॉर्म में हैं। भारत की पूरी टीम काफी टैलेंटिड है और मुझे लगता है कि वह टूर्नामेंट जीतेगी।

Trending


ये भी पढ़ें: 'दुनिया में सिर्फ एक ही मिस्टर 360 है', SKY के बयान पर AB ने दिया जवाब

भारत-पाक के बीच नहीं होगा फाइनल: हाल ही में एबी डी विलियिर्स ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से एक पोल शेयर करके यह कहा था कि वह भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच होता देखना चाहते हैं। लेकिन टीमों के प्रदर्शन को देखकर मिस्टर 360 का मानना है कि भारत और न्यूजीलैंड की टीम फाइनल में होगी।

Also Read: क्रिकेट के दिलचस्प किस्से

आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच 9 नवंबर को सिडनी के मैदान पर खेला जाएगा। वहीं दूसरे सेमीफाइनल में भारत और इंग्लैंड की टीम गुरुवार को एडिलेड के मैदान पर भिड़ती नज़र आएगी। क्रिकेट फैंस एक बार फिर भारत पाकिस्तान को टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में देखना चाहते हैं जिसके लिए इन दोनों ही टीमों को सेमीफाइनल मैच जीतना होगा।


Cricket Scorecard

Advertisement