X close
X close

IPL 2023: गुजरात टाइंटंस नीलामी में केन विलियमसन को खरीदना चाहेगी या नहीं, कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिया सीधा जवाब

आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान रहे न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) कोच्चि में अगले महीने होने वाली आईपीएल मिनी-नीलामी

IANS News
By IANS News November 16, 2022 • 17:56 PM

आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान रहे न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) कोच्चि में अगले महीने होने वाली आईपीएल मिनी-नीलामी से पहले मंगलवार को फ्रेंचाइजी द्वारा जारी रिलीज लिस्ट में 12 खिलाड़ियों में से एक थे। हैदराबाद ने 2021 सीजन में डेविड वार्नर के साथ विवाद के बाद आईपीएल 2022 सीजन से पहले विलियमसन को अपना कप्तान बनाया था। उन्होंने उन्हें 14 करोड़ की एक बड़ी राशि के लिए भी बरकरार रखा।

 

Trending


लेकिन हैदराबाद ने आईपीएल 2022 सीजन के पहले भाग में पांच मैचों में जीतने के बावजूद, 14 मैचों में से केवल छह जीते। कोहनी की चोट से उबरने के बाद, विलियमसन बल्ले से अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से बहुत दूर थे, उन्होंने 13 पारियों में 93.50 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 216 रन बनाए।

हैदराबाद द्वारा विलियमसन को रिटेन नहीं करने की घोषणा के बाद, भारत के स्टैंड-इन टी20 कप्तान हार्दिक पांड्या से पूछा गया कि क्या उनकी टीम, गत चैंपियन गुजरात टाइटंस, दाएं हाथ के बल्लेबाज को हासिल करने में रुचि रखेगी।

पांड्या ने इस मामले पर ज्यादा कुछ नहीं बोलने का फैसला किया। पता नहीं, अभी सोचना बहुत दूर की बात है। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि विलियमसन को आईपीएल की नीलामी के जरिए चुना जाएगा, उन्होंने कहा, हां, क्यों नहीं, लेकिन अभी मैं भारत के लिए खेल रहा हूं।

कुल मिलाकर विलियमसन ने आईपीएल के आठ सीजन में हैदराबाद के लिए 36.22 के औसत और 126.03 के स्ट्राइक रेट से 2021 रन बनाए। उनके नेतृत्व में, फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स से हारने के बाद, हैदराबाद का सर्वश्रेष्ठ परिणाम आईपीएल 2018 में उपविजेता रहा।

विलियमसन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, सनराइजर्स हैदराबाद और अपने दोस्तो को सुखद 8 साल बिताने के लिए धन्यवाद। यह टीम और हैदराबाद शहर हमेशा मेरे लिए बहुत खास रहेगा।

उस सीजन में, विलियमसन 52.50 के औसत और 142.44 के स्ट्राइक रेट से 735 रन के साथ टूर्नामेंट के सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed