X close
X close
Indibet

आकाश चोपड़ा ने अर्जुन रणतुंगा को दिया मुंहतोड़ जवाब, टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर दी ये चेतावनी

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 04, 2021 • 14:40 PM View: 399

भारत की एक अन्य टीम शिखर धवन की कप्तानी में श्रीलंका दौरे पर तीन वनडे तथा तीन टी-20 नेशन मैचों की सीरीज के लिए गई है जहां पहला मुकाबला 13 जुलाई से शुरू होगा।  इस टीम के साथ भारत के पूर्व खिलाड़ी राहुल द्रविड़ भी बतौर कोच गए है।

शिखर धवन की कप्तानी वाली इस टीम को लेकर महान क्रिकेटर अर्जुन रणतुंगा ने कहा था कि ये इंडिया की दूसरे दर्जे की टीम है और श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को उनके साथ सीरीज के लिए हामी नहीं भरनी चाहिए थी। उन्होंने अपना सारा गुस्सा श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड पर निकाला।

Trending


इसी बीच भारत के मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अर्जुन रणतुंगा ने बात करते हुए कहा,"यह बिल्कुल सही बात है कि यह मेन टीम नहीं है। इस टीम में बुमराह, शमी, कोहली, रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा नहीं है। लेकिन क्या ये सच में बी -ग्रेड की टीम है?"

आकाश ने आगे बात करते हुए कहा,"इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन ने करीब 471 वनडे मैच खेले हुए है। हा यह फर्स्ट टीम नहीं है लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि श्रीलंका जिन खिलाड़ियों को चुनती है उन्होंने कितने मैच खेले है। जब आप अनुभव से अनुभव मिलाएंगे तो यह काफी मजेदार कसरत होगी।"

आकाश चोपड़ा ने इसके बाद श्रीलंकाई टीम पर तंज कसते हुए कहा कि श्रीलंका को यहां तक कि टी-20 वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफायर खेलना होगा लेकिन नए क्रिकेट देश अफगानिस्तान को नहीं। उन्होंने कहा कि सच्चाई यह है कि श्रीलंका की टीम अभी संघर्ष कर रही है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo