X close
X close
Indibet

'सर, जिंदगी खत्म नहीं हुई है, हमारा सूरज फिर उगेगा', बुमराह ने अभी नहीं खोई है आस

After 6 consecutive losses jasprit bumrah feels the sun will rise again for mi : मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2022 में लगातार 6 मुकाबले हार चुकी है लेकिन जसप्रीत बुमराह अभी भी हार मानने को तैयार नहीं हैं।

By Shubham Yadav April 17, 2022 • 16:06 PM

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस की टीम लगातार 6 मुकाबले हार चुकी है और इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि इस सीज़न रोहित शर्मा की टीम काफी खराब खेली है। मुंबई के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी इस बात को स्वीकार किया है कि उनकी टीम ने आईपीएल 2022 में अब तक खराब प्रदर्शन किया है। लेकिन बुमराह को अभी भी लगता है कि उनकी टीम अभी भी टूर्नामेंट में वापसी कर सकती है।

अगर मुंबई और लखनऊ के बीच मुकाबले की बात करें तो मुंबई ने टॉस जीता और लखनऊ सुपरजाएंट्स के खिलाफ गेंदबाजी करने का फैसला किया और रोहित शर्मा का ये फैसला बिल्कुल गलत साबित हुआ क्योंकि पहले बल्लेबाज़ी करते हुए लखनऊ ने केएल राहुल के शानदार शतक के दम पर 199 रन बनाए। इसके बाद जीत के लिए 200 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई 181 रन ही बना पाई और 18 रन से लगातार अपना छठा मुकाबला हार गई।

Trending


लखनऊ के खिलाफ हार के बाद बुमराह ने कहा, “सर, जीवन समाप्त नहीं हुआ है, कल फिर से सूरज निकलेगा। यही क्रिकेट का खेल है, किसी को जीतना है, किसी को हारना है। हमने जीवन में सब कुछ नहीं खोया है, किसी को जीतना है, किसी को हारना है। हमने अभी-अभी एक क्रिकेट मैच गंवाया है। तो, यही भावना हमारी क्रिकेट टीम में है, कोई भी हमारी तरह निराश नहीं है। बाहर से कोई भी हमारे द्वारा की गई कड़ी मेहनत और लड़ाई को नहीं देख सकता है।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आगे बोलते हुए बुमराह ने कहा, “बहुत सारे मैच और थोड़े से भाग्य के साथ हम यहां हैं। मैं इससे कतरा नहीं रहा हूं। हम अच्छा नहीं खेले और टेबल पर वो दिख रहा है। बाकी मैचों में हम फिर से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे और बेहतर टीम बनने की कोशिश करेंगे।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now