X close
X close
Indibet

'स्टोक्स के आने से इंग्लैंड की टीम मजबूत', भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज को लेकर एलिस्टर कुक का बड़ा बयान

IANS News
By IANS News
June 22, 2021 • 17:42 PM View: 1157

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलिस्टर कूक का मानना है कि भारत के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के चोट से उबर कर वापसी करने से इंग्लैंड को मजबूती मिली है। स्टोक्स ने सर्जरी के बाद टी 20 ब्लास्ट टूर्नामेंट से वापसी की है। चोट के कारण वह आईपीएल 2021 के सीजन से हट गए थे।

कूक ने क्रिकइंफो से कहा, "स्टोक्स के आने से इंग्लैंड की टीम भारत के खिलाफ एक अच्छी टीम हो गई है। इंग्लैंड को भी अंदाजा हो गया है कि उसे कैसे संतुलन साधना है। मेरे ख्याल से उनके लिए यह गंभीर मामला था।" इंग्लैंड को हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से हार का सामना करना पड़ा था।

Trending


कूक ने कहा, "इंडिया ने इस वक्त दिखाया है कि वह कितनी अच्छी टीम है क्योंकि वह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में है लेकिन इंग्लैंड को उसके घर में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में मात देना आसान नहीं है।" कूक ने इंग्लैंड के लिए 161 टेस्ट मैच खेले हैं और 12472 रन बनाए हैं।

कूक ने कहा, "भारत को यहां लंबे समय तक रहना है और दौरे के अंत तक वह मानसिक रूप से परेशान हो जाएगी। भारत अच्छी शुरूआत कर सकता है लेकिन घर में इंग्लैंड को हराने के लिए मेहनत लगेगी।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo