X close
X close
Indibet

VIDEO : बुमराह से कांपे आंद्रे रसल, लप्पा मारकर फेंका विकेट

Andre Russell throw his wicket against jasprit bumrah: मुंबई के खिलाफ मुकाबले में आंद्रे रसल का बल्ला नहीं चला और वो जसप्रीत बुमराह की गेंद पर अपना विकेट फेंककर चलते बने।

By Shubham Yadav May 09, 2022 • 21:49 PM View: 266

आईपीएल 2022 के 56वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए लेकिन ये स्कोर 165 की बजाय 190 या 200 भी हो सकता था लेकिन टॉप ऑर्डर की अच्छी शुरुआत के बाद मिडल ऑर्डर ने एक बार फिर से गच्चा दे दिया और जसप्रीत बुमराह की खतरनाक गेंदबाज़ी के सामने केकेआर के बल्लेबाज़ों ने सरेंडर कर दिया।

इस मैच में आंद्रे रसल का बल्ला भी नहीं चला और वो भी जसप्रीत बुमराह की गेंद पर अपना विकेट फेंककर चलते बने। आंद्रे रसल मुंबई के स्पीडस्टर के सामने बेबस नज़र आए और लप्पा मारकर आउट हुए। हालांकि, जिस गेंद पर वो आउट हुए उससे पहले वो बुमराह की यॉर्कर पर भी बाल-बाल बचे थे।

Trending


बुमराह ने रसल का विकेट बहुत अच्छे से प्लान किया। पहले तो उन्होंने रसल को तेज़तर्रार यॉर्कर से छकाया, अगर टाइम पर रसल का बल्ला ना आया होता तो वो उसी गेंद पर बोल्ड हो जाते। इस यॉर्कर के बाद रसल ने सोचा कि शायद बुमराह अगली गेंद भी यॉर्कर डालेंगे लेकिन उन्होंने गेंद को पीछे रखा और रसल ने छक्का लगाने की कोशिश की।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गेंद रसल के बल्ले पर अच्छे से नहीं आई और बाउंड्री पर कीरोन पोलार्ड ने आसान सा कैच पकड़कर उनकी पारी का अंत कर दिया। हालांकि, देखा जाए तो एक बार फिर रसल की EGO ही उनका विकेट ले गई, अगर वो बुमराह की गेंद को रोक लेते तो शायद ये समझदारी होती लेकिन उन्होंने बुमराह को भी मारने की कोशिश की और अपना विकेट फेंककर चलते बने।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now