अर्जुन तेंदुलकर का अंडर 19 क्रिकेट में दिखा कमाल, अपनी गेंदबाजी से रचा यह बड़ कारनामा on Cricketnmore.
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

अर्जुन तेंदुलकर का अंडर 19 क्रिकेट में दिखा कमाल, अपनी गेंदबाजी से रचा यह बड़ा कारनामा

by Vishal Bhagat Nov 22, 2017 • 20:56 PM

22 नवंबर, मुंबई (CRICKETNMORE)। सचिन तेंदुलकर के बेटे एक बार फिर खबरों में हैं। इस बार अर्जुन तेंदुलकर अपनी परफॉर्मेंस की वजह से खबर में आए हैं। कूच बिहार ट्रॉफी अंडर -1 9 टूर्नामेंट में खेले गए मुंबई और मध्यप्रदेश के बीच मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने कमाल की गेंदबाजी की है और मध्यप्रदेश की दूसरी पारी में 5 बल्लेबाजों को अकेले आउट कर धमाल मचा दिया।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें

अर्जुन तेंदुलकर बायें हाथ के तेज गेंदबाज है और इन दिनों अपनी गेंदबाजी को लेकर अर्जुन काफी मेहनत कर रहे हैं। आपको बता दें कि यह मैच ड्रा पर खत्न हुए लेकिन अर्जुन ने जिस तेजी और रफ्तार के साथ सही लाइन लैंथ पर गेंदबाजी कर 5 विकेट चटकाए वो बेहद ही खास रहा।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें

मध्यप्रदेश की टीम ने पहली पारी में 361 रन बनाए थे तो वहीं मुंबई की टीम ने पहली पारी में 561 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसके बाद दूसरी पारी में 411 रन पर ऑल आउट हुई।

गौरतलब है कि जब कभी भी भारत का मैच मुंबई में होता है तो अर्जुन तेंदुलकर भारतीय बल्लेबाजों को अपनी गेंदबाजी से अभ्यास कराते हुए दिखाई पड़ते हैं। हाल ही के दिनों में न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान अर्जुन अभ्यास सत्र में कोहली को गेंदबाजी करते हुए दिखे थे। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें