X close
X close
Indibet

IPL Mega Auction से पहले अश्विन ने की भविष्यवाणी, बताया इस U19 स्टार पर होगी पैसों की बारिश

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन(Ravichandran Ashwin) ने आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले भविष्यवाणी की हैं और अंडर19 वर्ल्ड कप में जलवे बिखरने वाले उस खिलाड़ी का नाम बताया है जो इस साल सभी फ्रेंचाइजी की नज़रों में रहने वाला

By Nishant Rawat January 30, 2022 • 15:09 PM View: 1707

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन(Ravichandran Ashwin) ने आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले भविष्यवाणी की हैं और अंडर19 वर्ल्ड कप में जलवे बिखरने वाले उस खिलाड़ी का नाम बताया है जो इस साल सभी फ्रेंचाइजी की नज़रों में रहने वाला है।

दरअसल, इस स्टार गेंदबाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उन्होंने भारतीय टीम के लिए अंडर19 वर्ल्डकप में खेलने वाले दाएं हाथ के गेंदबाज राजवर्धन हंगरगेकर(Rajvardhan Hangargekar) की तुलना ईशांत शर्मा से की है और कहा है कि इस साल आईपीएल में उनपर 5 से 10 तक बिडिंग हो सकती है और वो आईपीएल में खेल सकते हैं।

Trending


उन्होंने बात करते हुए कहा कि "राजवर्धन हैंगरगेकर को निश्चित रूप से आईपीएल नीलामी में चुना जाएगा। कौन सी फ्रेंचाइजी द्वारा इसके बार में नहीं पता, लेकिन उन्हें जरूर खरीदा जाएगा। वो दाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज है। जो कि बॉल को अच्छी इनस्वींग करवाना जानते हैं। मौजूदा समय में भारतीय गेंदबाजों में सिर्फ इशांत शर्मा एक मात्र ऐसे गेंदबाज है,जो इनस्विंग करना जानते है। यहीं वजह है कि मुझे लगता है कि वो डिमांड में होंगे।"

राजवर्धन हंगरगेकर की तारीफ करते हुए आगे कहा कि "वो निचले मध्यम क्रम के स्ट्रांग बल्लेबाज है। जब वो बॉल को मारते है, तो जो ताकत जनरेट होती है वो अविश्वसनीय है। उन पर कम से कम 5 से 10 बोली लगनी चाहिए।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि अश्विन ने अंडर19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे यश ढुल और साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज ब्रेविस के बारे में भी बात की। उनका मानना है कि यश काफी टैलेंटिड बल्लेबाज है, लेकिन उन्हें कोई फ्रेंचाइजी टीम में शामिल करेगी या नहीं इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता है। वहीं बेबी एबी के नाम से मशहुर ब्रेविस को आईपीएल में चुना जाना चाहिए, लेकिन सभी टीम सिर्फ लिमिटेड विदेशी खिलाड़ियों को ही खरीद सकती है। ऐसे में सितारों से सगी ऑक्शन टेबल पर उनपर बोली लगेगी, इसको लेकर वो श्योर नहीं हैं।        

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now