X close
X close
Indibet

AUS vs IND: भारत को क्लीन स्वीप के लिए तैयार रहना चाहिए, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग का तीखा बयान

IANS News
By IANS News
December 20, 2020 • 22:09 PM View: 403

महान बल्लेबाजों में शुमार आस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोटिंग ने कहा है कि एडिलेड टेस्ट में भारत को आस्ट्रेलिया के हाथों मिली आठ विकेट से हार के बाद भारत को चार मैचों की सीरीज मे व्हाइटवॉश का सामना करना पड़ सकता है। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर 26 दिसंबर से शुरू होगा।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान पोंटिंग के हवाले से लिखा है, "क्लीन स्वीप की काफी संभावना है। उम्मीद करिए की हमें मेलबर्न में परिणाम मिले और अगर मिलता है तो भारत के लिए वहां से वापसी करना मुश्किल हो जाएगा।"

Trending


आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने एडिलेड टेस्ट में भारत को दूसरी पारी में 36 रनों पर ही रोक दिया था जो टेस्ट की एक पारी में उसका न्यूनतम स्कोर है। भारत के लिए एक परेशानी यह है कि कप्तान विराट कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए अब स्वदेश लौटेंगे और इसलिए वह बाकी के तीन मैच नहीं खेल पाएंगे।

पोंटिंग ने कहा, "कोहली अब टीम में नहीं रहेंगे ऐसे में इस नुकसान की भरपाई उनके लिए कोई नहीं कर सकता। उन्हें कुछ बदलाव करने होंगे। ऋषभ पंत को मध्य क्रम में आना होगा। कोहली के न होने से उन्हें अपनी बल्लेबाजी मजबूत करनी होगी।"

उन्होंने कहा, "लेकिन चयन में बदलाव करना एक बात है और दोबारा टीम में जोश भरना अलग बात है। उन्हें यह सुनिश्चित करना होगा कि वह मानसिक तौर पर अगली चुनौती के लिए तैयार रहें क्योंकि अब आस्ट्रेलिया आसानी से सीरीज जाने नहीं देगी।"


 
Article