X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पैट कमिंस ने बताया,ऑस्ट्रेलिया इस खिलाड़ी को बनाना चाहती है एमएस धोनी जैसा फिनिशर

By Saurabh Sharma
Sep 05, 2020 • 23:52 PM

आस्ट्रेलिया के उप-कप्तान पैट कमिंस ने मध्य क्रम के लिए हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस का समर्थन किया है। स्टोइनिस हालांकि शुक्रवार रात एजेस बाउल मैदान पर खेले गए मैच में आस्ट्रेलिया को जीत की दहलीज पार नहीं करा पाए थे और इंग्लैंड ने यह मैच दो रनों से अपने नाम किया था।स्टोइनिस 18 गेंदों पर 23 रन बनाकर नाबाद रहे थे।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने कमिंस के हवाले से लिखा है, "मैं कहूंगा कि हमारे पास टीम में उनके अलावा कुछ और खिलाड़ी हैं जो मध्य क्रम में खेल सकते हैं। इसलिए इन खिलाड़ियों को लंबा मौका मिलेगा। मुझे लगता है कि हम अपने संयोजन से काफी खुश हैं। इसने टी-20 में बीते कुछ वर्षों में हमारे लिए अच्छा काम किया है। इसलिए यह इन खिलाड़ियों को उस रोल में लगातार रखने की बात है।"

Also Read: IPL 2020 के शेड्यूल की घोषणा कब होगी, चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने तोड़ी चुप्पी

उन्होंने कहा, "यह ऐसी बात है, जिसपर हमने चर्चा की है। जब यह लोग घरेलू क्रिकेट में जाते हैं तो वह सर्वश्रेष्ठ खेलते हैं। आप इस बात पर बहस कर सकते हैं कि मध्य क्रम का रोल किसी भी टीम में काफी मुश्किल होता है। यह हमने पाया है कि हमें अपने खिलाड़ियों को मौका देना होगा, क्योंकि महेंद्र सिंह धोना जैसा खिलाड़ी फिनिशर के रोल में सर्वश्रेष्ठ इसलिए है, क्योंकि उसने 300-400 वनडे खेले हैं।"

उन्होंने कहा, "आपने अभ्यास मैचों में देखा होगा कि हमारे कुछ खिलाड़ी यह कर रहे थे। हम जानते हैं कि यह सब एक रात में नहीं होने वाला है।" 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।