X close
X close
Indibet

'BCCI बहुत ताकतवर है, वो वेन्यू बदलने के लिए मजबूर कर सकते हैं', चौथे टेस्ट को लेकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने दिया बड़ा बयान

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 06, 2021 • 09:39 AM View: 568

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी के मैदान पर खेला जाना है लेकिन अभी से ही चौथे टेस्ट मैच का मुद्दा गर्माया हुआ है। भारतीय टीम के ब्रिसबेन में क्वारंटीन ना करने के मुद्दे ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है और अब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन का भी मानना है कि चौथे टेस्ट मैच को लेकर जो बवाल हो रहा है उसने सिडनी टेस्ट को और रोमांचक बना दिया है।

तीसरे टेस्ट से पहले टिम पेन ने प्रैस कॉन्फ्रैंस की और इस दौरान उन्होंने बीसीसीआई को लेकर भी एक बयान दिया जोे ये दर्शाता है कि भारतीय बोर्ड की ताकत का लोहा पूरी दुनिया मानती है। पेन ने कहा है कि बीसीसीआई इतना ताकतवर क्रिकेट बोर्ड है कि वो ब्रिसबेन टेस्ट का वेन्यू बदलने के लिए मजबूर कर सकता है।

Trending


उन्होंने कहा, ”मुझे लगता है कि यह मामला अब काफी गर्म हो चुका है। मुझे लगता है कि यह टेस्ट क्रिकेट के दृष्टिकोण से आकर्षक होने वाला है। मैं इसे हताशा नहीं कहूंगा। हालांकि जब आप इन चीजों के बारे में सुनते हैं तो थोड़ी अनिश्चितता होने लगती है और जब बात भारत की हो तो हम जानते हैं कि विश्व क्रिकेट में वो बहुत अधिक शक्तिशाली हैं। ऐसे में संभावना है कि ऐसा हो सकता है।”

BCCI अधिकारियों के हवाले से कहा गया था कि भारत ब्रिसबेन में क्वारंटीन को लेकर नाखुश है और वो चाहते हैं कि चौथे टेस्ट मैच का वेन्यू बदल दिया जाए। जैसे ही ये खबरें सामने आई तो कुछ पूर्व खिलाड़ियों ने ये कहना शुरू कर दिया कि भारतीय टीम ब्रिस्बेन में इसलिए नहीं खेलना चाहती क्योंकि वहां पर ऑस्ट्रेलिया से कोई नहीं जीतता है।


 
Article