"
X close
X close

ENG vs PAK: टॉम बेंटन ने पहले T20I में खेली तूफानी पारी,लेकिन बारिश से मैच हुआ रद्द, देखें हाइलाइट्स

By Saurabh Sharma
Aug 29, 2020 • 16:32 PM

इंग्लैंड के बल्लेबाज टॉम बेंटन का पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मैच में लगाए गए अर्धशतक पर पानी फिर गया। बारिश के कारण पहला टी-20 रद्द हो गया। पाकिस्तान ने शुक्रवार देर रात खेले गए मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। जेसन रॉय की गैरमौदूगी में बेंटन को सलामी बल्लेबाजी का मौका मिला। इसका बेंटन ने पूरा फायदा उठाया और 42 गेंदों पर चार चौके तथा पांच छक्कों की मदद से 71 रनों की पारी खेली।

उनके सलामी जोड़ीदार जॉनी बेयरस्टो दो रन बनाकर आउट हो गए थे। डीजे मलान ने बेंटन का साथ दिया और 23 रन बनाए। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 71 रनों की साझेदारी की।

Also Read: BCCI ने की घोषणा, चेन्नई सुपर किंग्स के 13 सदस्य हुए कोरोना पॉजिटिव,वहीं रैना आईपीएल से हटे

मलान के जाने के बाद भी बेंटन का तूफानी अंदाज जारी रहा। उन्होंने कप्तान के साथ मिलकर 35 रन जोड़े। 109 के कुल स्कोर पर बेंटन को शादाब खान ने आउट कर दिया। नौ रन बाद कप्तान इयोन मोर्गन भी 14 रनों के निजी स्कोर पर आउट हो गए। मोइन अली और लुइस ग्रेगोरी आठ और दो रन ही बना सके।

सैम बिलिंग्स (नाबाद 3) और क्रिस जोर्डन (नाबाद 2) इंग्लैंड की पारी को आगे बढ़ा ही रहे थे कि बारिश आ गई और फिर मैच नहीं हो सका। बारिश के कारण मैच रूकने पर इंग्लैंड का स्कोर 16.1 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 131 रन था 
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।