X close
X close
Indibet

रणजी ट्रॉफी : बड़ौदा ने रेलवे को 164 रनों से हराया

Sahir  Usman
By Sahir Usman
January 01, 2019 • 22:01 PM View: 733

नई दिल्ली, 1 जनवरी - बड़ौदा ने अपने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर रणजी ट्रॉफी के राउंड-8 के ग्रुप-ए मैच के तीसरे दिन मंगलवार को रेलवे को 164 रनों से हरा दिया। यहां करनैल सिंह स्टेडियम में खेले गए इस मैच में बड़ौदा ने अपनी पहली पारी में 313 रन बनाए थे और रेलवे को 200 रनों पर समेटकर 113 रन की बढ़त हासिल कर ली थी। 

दूसरी पारी में उसने 157 रन का स्कोर बनाया और रेलवे के सामने जीत के लिए 271 रनों का लक्ष्य रखा। लेकिन रेलवे की टीम 106 रन पर ढेर हो गई। 

रेलवे के लिए उसकी दूसरी पारी में एम सुरेश ने सर्वाधिक नाबाद 29 रन बनाए। 

बड़ौदा की ओर से भार्गव भट्ट ने सर्वाधिक पांच विकेट चटकाए। उनके अलावा अतीत सेठ और क्रुणाल पांड्या ने दो-दो विकेट लिए। क्रुणाल ने पहली पारी में भी चार विकेट लिए थे और उन्हें मैन ऑफ का पुरस्कार मिला। 

बड़ौदा की सात मैचों में यह दूसरी जीत है और वह 20 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है। वहीं रेलवे की यह सात मैचों में यह चौथी हार है। 

इसी ग्रुप के दूसरे मैच में बेंगलुरू में कर्नाटक ने छत्तीसगढ़ के खिलाफ अपनी दूसरी पारी में अब तक 248 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। कर्नाटक ने अपनी पहली पारी में 418 रनों का मजबूत स्कोर बनाया था। 

इसके जवाब में छत्तीसगढ़ की टीम पहली पारी में 283 रन पर ऑलआउट हो गई थी और कर्नाटक के पास पहली पारी के आधार पर 135 रन की बढ़त थी। 

कर्नाटक ने दूसरी पारी में दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट पर 113 रन बना लिए हैं। स्टंप्स के समय कप्तान मनीष पांडे 57 और श्रेयस गोपाल 21 रन बनाकर नाबाद लौटे। 

छत्तीसगढ़ की ओर से पंकज कुमार राव ने तीन और अजय जाधव मंडल को एक विकेट मिले हैं। 


आईएएनएस

Also Read
पेन की पत्नी की नजर में 'बेस्ट बेबीसीटर' हैं पंत


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo