X close
X close
Indibet

बीयर की बोतल के साथ तस्वीर डालनें पर टीम इंडिया के खिलाड़ी को लगी फटकार

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 17, 2016 • 00:07 AM View: 10873

16 जुलाई, नई दिल्ली(CRICKETNMORE): विराट कोहली की कप्तानी में चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज गई भारतीय टीम अपने फ्री टाइम में जमकर मस्ती कर रहे हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ी कभी बीच पर बॉलीबॉल खेल रहे हैं और कभी समुद्र में मस्ती करते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। ये भी पढ़ें: वेस्टइंडीज में टीम इंडिया के दो खिलाड़ियों में हुई लड़ाई।

लेकिन टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज एक खिलाड़ी द्वारा ट्वीटर पर पोस्ट की गई एक फोटो का खामियाजा पूरी टीम को भुगतना पड़ रहा है। एक खिलाड़ी द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर में केएल राहुल हाथ मे बीयर पकड़ी हुई है औऱ उनके साथ स्टुअर्ट बिन्नी, तेज गेंदबाज उमेश यादव और सप्रोर्ट स्टाफ का एक शख्स मौजूद है।

Trending


हालांकि बवाल होने के बाद खिलाड़ियों ने अपने ट्विटर अकाउंट से यह तस्वीरें हटा दी हैं। ये भी पढ़ें: विराट कोहली के प्यार में दीवानी अनुष्का शर्मा उठाएंगी ये कदम।

इंग्लिश अखबार द हिंदु में छपी खबर के मुताबिक बीसीसीआई ने इस तरह की तस्वीरों को लेकर कड़ी आपत्ति जताई है। बोर्ड ने इसके लिए कोई लिखित शिकायत तो नही दी है लिके टीम इंडिया के मैनेजर रियाज बगवन के जरिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों को संदेश भेजा गया है।

खबरों के अनुसार बोर्ड के अधिकारियों का खिलाड़ियों की इस तरह की फोटी सोशल साइट्स पर पोस्ट करना पसंद नही आया है। टीम के मैनेजर को यह कहा गया है कि वो टीम इंडिया के खिलाड़ियों को बताएं की वह युवाओं के आदर्श हैं औऱ अगर वह इस तरही की तस्वीरें सार्वजनक करते हैं तो ये एक खराब उदाहरण होगा। इन तस्वीरों का उनके युवा फैंस पर खराब असर पड़ेगा औऱ खिलाड़ियों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS