X close
X close

एशेज सीरीज से ठीक पहले डेविड वॉर्नर ने बेन स्टोक्स पर लगे आरोपों पर दिया बड़ा बयान

by Saurabh Sharma Nov 21, 2017 • 19:04 PM

ब्रिस्बेन, 21 नवंबर (CRICKETNMORE)| ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान डेविड वॉर्नर ने इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स पर इल्जाम लगाते हुए कहा है कि उन्होंने सितंबर में नाइट क्लब में किए गए दुर्व्यवहार से कई लोगों की भावनाओं को आहत किया है। वॉर्नर ने स्टोक्स को मैदान पर एक भयानक प्रतिद्वंद्वी बताया है और कहा है कि वह गुरुवार से शुरू हो रही पांच टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

वॉर्नर के कहा , "मेरे हिसाब से उन्होंने अपनी टीम और देश को निऱाश किया है। उन्होंने कई लोगों की उम्मीदों को तोड़ा है। मैं उन्हें मैदान पर देखना पसंद करूंगा क्योंकि मैं जानता हूं कि वह किस तरह के प्रतिद्वंद्वी हैं। वह विश्व स्तर के खिलाड़ी हैं।" दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

स्टोक्स को इंग्लैंड की एशेज टीम से ब्रिस्टल विवाद के कारण हटा दिया गया था। स्टोक्स का एशेज सीरीज में हिस्सा लेना अब पुलिस जांच पर निर्भर करता है। 

वॉर्नर ने कहा, "जाहिर सी बात है कि यह अब इंग्लैंड की पुलिस पर निर्भर करता है, लेकिन अंत में वह जानते हैं कि उन्होंने गलती की है। अब यह उन पर निर्भर करता है कि वह कैसे खिलाड़ियों और देश से अपना खोया हुआ सम्मान पाना चाहते हैं।" 

एशेज की शुरुआत गुरुवार से हो रही है जिसका पहला मैच गाबा में खेला जाएगा।दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप