X close
X close
Indibet

भुवनेश्वर कुमार को याद आए एम एस धोनी, बताया माही क्यों थे भारत के स्पेशल कप्तान

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 02, 2021 • 11:10 AM View: 711

भारत के शानदार स्विंग गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के तारीफों के पुल बांधे है। भुवी ने साल 2012-13 में ही धोनी की कप्तानी में क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में डेब्यू किया था। उसके बाद भुवी ने भारत के लिए तीनों ही क्रिकेट फॉर्मेट में जबरदस्त गेंदबाजी की और टीम इंडिया के लिए कई मैच जिताऊ प्रदर्शन भी किया है।

बीसीसीआई ने हाल ही में ट्विटर पर भुवनेश्वर कुमार की एक वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने थाला की तारीफ की है। उन्होंने वीडियो में कहा कि धोनी हमेशा सबकी मदद करते थे और युवा खिलाड़ियों को अच्छी तरीके से गाइड करते थे।

Trending


भुवी ने वीडियो में कहा," मुझे लगता है की मैंने उनको रिटायरमेंट के समय यह पोस्ट किया था। सभी जानते थे कि वो किस तरह के खिलाड़ी है। लेकिन मैंने पोस्ट किया था कि वो बतौर इंसान कैसे है। वो हमेशा दूसरों की मदद करते हैं। अगर आप किसी से भी धोनी से बात करे तो वो आपको बताएंगे की को कितने मददगार थे। वो हमेशा युवा खिलाड़ियों को सही राह दिखाते थे।"

बता दें कि धोनी ने साल 2020 में 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से अलविदा कहा था। धोनी के अलावा उसी दिन टीम इंडिया के उनके साथी खिलाड़ी सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo