X close
X close
Indibet

NED vs WI: किंग-हुसैन के दम पर वेस्टइंडीज ने दूसरे वनडे में नीदरलैंड को 5 विकेट से हराया,सीरीज में बनाई अजेय बढ़त

Netherlands vs West Indies, 2nd ODI: ब्रेंडन किंग (Brandon King) के अर्धशतक और अकील हुसैन (Akeal Hosein) की शानदार गेंदबाजी के दम पर वेस्टइंडीज ने गुरुवार (2 जून) को आम्सटलवेन में खेले गए दूसरे वनडे मैच में नीदरलैंड को...

By Saurabh Sharma June 03, 2022 • 00:38 AM

Netherlands vs West Indies, 2nd ODI: ब्रेंडन किंग (Brandon King) के अर्धशतक और अकील हुसैन (Akeal Hosein) की शानदार गेंदबाजी के दम पर वेस्टइंडीज ने गुरुवार (2 जून) को आम्सटलवेन में खेले गए दूसरे वनडे मैच में नीदरलैंड को 5 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही वेस्टइंडीज ने तीन मैच की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। नीदरलैंड के 214 रनों के जवाब में वेस्टइंडीज ने 45.3 ओवर में 5 विकेट गंवाकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी नीदरलैंड की टीम 48.3 ओवर में 214 रनों पर ऑलआउट हो गई। स्कॉट एडवर्ड्स ने सबसे ज्यादा 68 रन बनाए। इसके अलावा मैक्स ओडोड ने 51 रन, विक्रमजीत सिंह 46 रन की पारी खेली। इन टॉप 3 बल्लेबाजों के अलावा मेजबान टीम के बाकी 8 खिलाड़ी दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके।

Trending


वेस्टइंडीज के अकील हुसैन ने अपने कोटे के चार ओवरों में 39 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। इसके अल्जारी जोसेफ ने दो विकेट, वहीं हेडन वॉल्श, एंडरसन फिलिप और नक्रमाह बोनर ने एक-एक विकेट अपने खाते में डाला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की शुरूआत खराब रही और 17 रन के कुल स्कोर पर शमरह ब्रूक्स के रूप में पहला  झटका लगा। इसके बाद 99 रन तक पहुंचते-पहुंचते आधी टीम पवेलियन लौट गई। इसके बाद ब्रेंडन किंग और कीसी कार्टी ने मिलकर छठे विकेट के लिए 118 रन की नाबाद साझेदारी की। 

किंग ने 90 गेंद में नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 91 रन की पारी खेली। इसके अलावा कार्टी ने 66 गेंदों में दो चौकों और एक छक्के की बदौलत नाबाद 43 रन बनाए।

Also Read: स्कोरकार्ड

नीदलैंड के लिए बास डी लीडे ने दो विकेट, वहीं लोगान वैन बीकी, आर्यन दत्त और शारिज़ अहमद ने एक-एक विकेट चटकाया। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now