X close
X close
Indibet

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन बोले, हमारे लिए 10-20 रन से हारने से अच्छा ऐसे हारना है

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
March 24, 2021 • 08:26 AM View: 1017

भारत के खिलाफ पहले वनडे में मिली हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने कहा कि आज बल्लेबाजी में टीम का दिन खराब रहा। इंग्लैंड ने भारत के 318 रनों का पीछा करते हुए अच्छी शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 135 रन जोड़े। लेकिन इसके बाद उसकी पूरी टीम 42.1 ओवर में 251 रन पर आउट हो गई और उसे 66 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

मोर्गन ने कहा, "हम मुकाबला हारे लेकिन हमने कुछ अच्छी चीजें भी की। पिच काफी अच्छी थी और यह एक अच्छा मुकाबला था। लेकिन बल्ले से हमारा दिन खराब रहा। हमें इससे सीख लेने की जरूरत है। वर्ल्ड कप को देखते हुए हम इससे सुधार करने की कोशिश करेंगे।

Trending


"जब आप हमारे टॉप 7 को देखेंगे तो सभी ने 60 गेंदों में शतक जड़ा हुआ है। हम इस तरीके से ही खेलना चाहते हैं, हमारी एक नजर वर्ल्ड कप पर है। हम कोशिश करते हैं, कई बार यह काम नहीं करता। लेकिन हमारे लिए 10-20 रन से हारने से अच्छा ऐसे हारना है। हम इस तरह से खेलना जारी रेखेंगे।”

उन्होंने कहा, "हमारे गेंदबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। ओस का फायदा उठाने में हम नाकाम रहे जिससे मुझे दुख पहुंचा, क्योंकि भारत में टॉस जीतना हमेशा फायदेमंद रहता है।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools