X close
X close
Indibet

IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ आखिरी टी-20 मैच जीतकर, भारतीय महिला टीम के पास इज्जत बचाने का मौका

IANS News
By IANS News
March 22, 2021 • 19:33 PM View: 1296

भारतीय महिला टीम मंगलवार को यहां भारत रत्न श्री अटल विहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले अंतिम टी20 मुकाबले को जीतकर सीरीज में क्लीन स्वीप होने से बचना चाहेगी।

साउथ अफ्रीका ने रविवार को ही अंतिम गेंद पर भारतीय टीम को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की ट20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली थी और अब उसकी नजरें क्लीन स्वीप होने पर लगी हुई है। दक्षिण अफ्रीका की टीम ने पांच मैचों की वनडे सीरीज में भी भारतीय टीम को 4-1 से मात दी थी।

Trending


कप्तान हरमनप्रीत कौर के बिना ही टी20 सीरीज में खेल रही भारतीय टीम दूसरे मैच में जीत के बेहद करीब पहुंच गई थी। लेकिन दक्षिण अफ्रीका के लिए लीजेली ली ने 45 गेंदों पर 11 और चौके और एक छक्के के सहारे 70 रन और लुरा वाल्वार्ट ने 39 गेंदों पर सात चौकों की मदद से 53 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम को छह विकेट से जीत दिला दी। ली दो पारियों में अब तक 78 रन बना चुकी है।

दोनों बल्लेबाज एक बार फिर से अपनी उसी फॉर्म को यहां भी जारी रखना चाहेंगी। गेंदबाजी में शबनम इस्माइल चार विकेट लेकर सीरीज में टॉप विकेटर गेंदबाजी की लिस्ट में टॉप पर है।

हरमनप्रीत की गैर मौजूदगी में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहीं स्मृति मंधाना चाहेंगी उनकी टीम क्लीन स्वीप होने से बचे। हरमनप्रीत का अगले मैच में भी खेलना तय नहीं है, इसलिए मंधाना और बाकी अन्य बल्लेबाजों पर रन बनाने की जिम्मेदारी होगी।

हरलीन देओल इस सीरीज में बल्लेबाजों और गेंदबाजों की लिस्ट में टॉप पर हैं और वह अपनी फॉर्म को तीसरे मैच में भी जारी रखना चाहेंगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo