Advertisement
Advertisement

'इतनी नफरत क्यों करते हो चारु?' चारु शर्मा पर भड़के फैंस और वजह बने धोनी

Charu Sharma trolled after his tweet for ms dhoni got viral after csk vs srh match : आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में हीरो बनकर उभरे चारु शर्मा को फैंस जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 02, 2022 • 15:52 PM
Cricket Image for 'इतनी नफरत क्यों करते हो चारु?' चारु शर्मा पर भड़के फैंस और वजह बने धोनी
Cricket Image for 'इतनी नफरत क्यों करते हो चारु?' चारु शर्मा पर भड़के फैंस और वजह बने धोनी (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 में चेन्नई की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हराकर अपनी तीसरी जीत हासिल की और प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को ज़िंदा रखा है। इस जीत के बाद फैंस महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी को सारा श्रेय दे रहे हैं क्योंकि मौजूदा सीज़न में खेले गए शुरुआती 8 मुकाबलों में रविंद्र जडेजा को कप्तानी दी गई थी और उस दौरान चेन्नई की टीम सिर्फ 2 मैच जीत पाई लेकिन 9वें मैच में जैसे ही कप्तानी धोनी को मिली ये सीएसके बदली हुई नज़र आई।

सोशल मीडिया पर फैंस धोनी की जयजयकार कर रहे थे कि चारु शर्मा के एक ट्वीट ने धोनी के फैंस को भड़का दिया और इसी के चलते उन्हें काफी ट्रोल किया जाने लगा। दरअसल, सीएसके ने पहली पारी में बल्लेबाज़ी करते हुए 2 विकेट के नुकसान पर 202 रन बनाए और इस दौरान रुतुराज गायकवाड़ 99 और डेवोन कॉनवे 85 की जोड़ी ने सीएसके को एक पहाड़नुमा स्कोर तक पहुंचा दिया।

Trending


हालांकि, इस दौरान जैसे ही सीएसके की पारी समाप्त हुई चारु शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'गायकवाड़ और कॉनवे के लिए तालियां। लेकिन क्या उन्होंने कप्तान के रूप में धोनी की वापसी के कारण स्कोर किया? बिल्कुल नही! हालांकि अब बहुत देर हो चुकी है चेन्नई, पर जडेजा को अब राहत मिली है और वो फिर से हीरो की भूमिका निभा सकते हैं।'

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आईपीएल मेगा ऑक्शन में Auctioneer की भूमिका निभाने वाले चारु शर्मा के ये ट्वीट करते ही धोनी भक्त भड़क गए और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से चारु शर्मा को ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement