X close
X close
Indibet

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा एक और झटका, ऑलराउंडर मोईन अली हुए चोटिल

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को एक और बड़ा झटका लगा है, टीम के स्टार ऑलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) चोटिल हो गए हैं। ईएसपीएनक्रिकइनफो की खबर के अनुसार शनिवार को ट्रेनिंग सेशन के दौरान मोईन के टखने नें चोट लग

By Saurabh Sharma April 25, 2022 • 18:39 PM View: 242

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को एक और बड़ा झटका लगा है, टीम के स्टार ऑलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) चोटिल हो गए हैं। ईएसपीएनक्रिकइनफो की खबर के अनुसार शनिवार को ट्रेनिंग सेशन के दौरान मोईन के टखने नें चोट लग गई थई। इस चोट के चलते मोईन पर कुछ मुकाबलों से बाहर होने के खतरा मंडरा रहा है।  

मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को इस हफ्ते दो मुकाबले खेलने हैं, सोमवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ और 1 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ। मोइऩ ने अपना आखिरी मैच 17 अप्रैल को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेला था, जिसमें चेन्नई को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

Trending


2021 में अपने प्रदर्शन से धमाल मचाने वाले मोईन इस सीजन बेरंग दिखे हैं। 5 मैच में उन्होंने सिर्फ 87 रन बनाए हैं, जिसमें उनका बेस्ट स्कोर 48 रन रहा है। गेंदबाजी में भी उनके खाते में एक भी विकेट नहीं आया है, जिसमें 8 ओवर में उन्होंने 68 रन दिए हैं। जिसके चलते उन्हें मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मुकाबले में बाहर बैठाया गया था। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि चेन्नई के दो तेज गेंदबाज दीपक चाहर औ एडम मिल्ने पहले ही चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं। चेन्नई की हालत फिलहाल काफी खराब है, टीम सात में सिर्फ दो मैच ही जीतने में कामयाब हुई है।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now