X close
X close

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद - MyTeam11 फैंटेसी क्रिकेट टिप्स, संभावित प्लेइंग XI और पिच रिपोर्ट

By Saurabh Sharma
Oct 26, 2020 • 16:44 PM

दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद: मैच डिटेल्स

  • दिनांक- 27 अक्टूबर, 2020
  • समय - शाम 7:30 बजे IST
  • स्थान - दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम


दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच प्रीव्यू:

Also Read: जोफ्रा आर्चर का वो कैच जिसे देखकर उड़े सचिन तेंदुलकर के होश, RR के गेंदबाज ने 2014 में ही कर दी थी भविष्यवाणी!

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइज़र्स हैदराबाद दोनों ही टीमों को अपने पिछले मुकाबलों में हार मिली है।

दिल्ली कैपिटल्स

केकेआर के सामने दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी पिछले मैच में काफी फ्लॉप रही थी। टीम को 196 रनों का लक्ष्य मिला था लेकिन वरुण चक्रवर्ती आ के घातक गेंदबाजी के आगे दिल्ली के सभी बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए। दिल्ली की ओपनिंग बल्लेबाजी उनके लिए चिंता का विषय रही है। रहाणे और पृथ्वी शॉ का लगातार फ्लॉप होना इस टीम को परेशानी में डाल रहा है। इसके अलावा मिडिल ऑर्डर में ऋषभ पंत, मार्कस स्टोइनिस और शिमरोन हेटमायर को भी अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी।

दिल्ली की गेंदबाजी की बात करे तो तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा और एनरिक नॉर्खिया के ऊपर शुरू के ओवरों में विकेट लेने का दबाव होगा। इसके अलावा युवा तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे पर भी विकेट चटकाने का दवाब होगा। दिल्ली के स्पिन गेंदबाजों की बात करे तो रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल पर बल्लेबाजों के ऊपर अंकुश लगाने की जिम्मेदारी होगी।

सनराइजर्स हैदराबाद

हैदराबाद के लिए उनकी बल्लेबाजी सबसे बड़ी समस्या है। पिछले मैच में बल्लेबाजों की गलती के कारण हैदराबाद की टीम जीता हुआ मैच हार गई। कप्तान डेविड वॉर्नर के अलावा अन्य कोई भी बल्लेबाज फॉर्म में नहीं है। अगर हैदराबाद की टीम को यहां से प्लेऑफ में जगह बनानी है तो उनके सभी बल्ल्लेबाज मनीष पांडे, प्रियम गर्ग और अब्दुल समद को अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी।

हैदराबाद की गेंदबाजी काफी हद तक ठीक है। टी नटराजन और संदीप शर्मा ने टीम के लिए बेहद ही शानदार गेंदबाजी का नमूना पेश किया है। इसके अलावा स्पिन में राशिद खान भी अच्छी गेंदबाजी कर रहे है लेकिन इन्हें अपने बल्लेबाजों की मदद नहीं मिल रही है।

 

Head To Head:

टीम न्यूज

सनराइजर्स हैदराबाद - टीम के मुख्य बल्लेबाजों में से एक केन विलियमसन को पिछले मैच में आराम मिला था और आगे के मैचों में वह टीम के लिए उपलब्ध रहेंगे या नहीं यह कहना मुश्किल होगा।

दिल्ली कैपिटल्स - टीम के किसी भी खिलाड़ी को चोट की समस्या नहीं है।

मौसम का हाल - मैच के दिन वहां का तापमान 31 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा।

पिच रिपोर्ट- इस मैदान पर दोनों ही पारियों में पिच थोड़ी धीमी रहेगी। हालांकि दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करना थोड़ा आसान होगा।


दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग इलेवन

दिल्ली कैपिटल्स - शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे / पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, शिमरॉन हेटमेयर, एक्सिस पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबाडा, तुषार देशपांडे / हर्षल पटेल, नृसिंह पटेल

सनराइजर्स हैदराबाद - डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, विजय शंकर, प्रियम गर्ग / अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, खलील अहमद, संदीप शर्मा, टी नटराजन

दिल्ली कैपिटल्स VS सनराइजर्स हैदराबाद फैंटेसी XI:

विकेटकीपर - ऋषभ पंत
बल्लेबाज - शिखर धवन (उप-कप्तान), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, डेविड वार्नर (कप्तान)
ऑलराउंडर - जेसन होल्डर, अक्षर पटेल, मार्कस स्टोइनिस
गेंदबाज - एनरिच नॉर्टजे, कागिसो रबाडा, राशिद खान