Advertisement
Advertisement
Advertisement

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के फैंस के लिए अच्छी खबर,पृथ्वी शॉ को अस्पताल से मिली छुट्टी

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह टाइफाइड से ठीक होने के बाद होटल वापस आ गए हैं। फ्रेंचाइजी ने रविवार को यह जानकारी दी। फ्रेंचाइजी ने

IANS News
By IANS News May 15, 2022 • 14:23 PM
IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के फैंस के लिए अच्छी खबर,पृथ्वी शॉ को अस्पताल से मिली छुट्टी
IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के फैंस के लिए अच्छी खबर,पृथ्वी शॉ को अस्पताल से मिली छुट्टी (Image Source: IANS)
Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह टाइफाइड से ठीक होने के बाद होटल वापस आ गए हैं। फ्रेंचाइजी ने रविवार को यह जानकारी दी। फ्रेंचाइजी ने यह नहीं बताया कि आईपीएल 2022 में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज डेविड वार्नर के साथ शेष दो लीग मैच खेलेंगे या नहीं।

ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स सोमवार को पंजाब किंग्स से खेलेगी, जिसके बाद 21 मई को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ आखिरी आईपीएल 2022 लीग मैच होगा। टीम वर्तमान में 12 अंकों के साथ आईपीएल अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है और प्लेऑफ की दौड़ में शामिल है।

Trending


रविवार सुबह डीसी के बयान में कहा गया, "दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, जहां उनका इलाज टाइफाइड के लिए किया जा रहा था। शॉ होटल में वापस आ गए हैं, जहां वह चिकित्सकों की निगरानी में हैं।"

हाल ही में, दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच शेन वॉटसन ने संकेत दिया था कि युवा खिलाड़ी के टीम के शेष मैचों में शामिल होने की संभावना नहीं है।

शॉ ने 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ डीसी के आखिरी तीन लीग मैचों में भाग नहीं लिया। 8 मई को शॉ की एक इंस्टाग्राम कहानी से पता चला है कि सलामी बल्लेबाज को बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

नौ मैचों में शॉ ने 28.78 की औसत और 159.87 के स्ट्राइक रेट से 259 रन बनाए हैं जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं। वाटसन ने कहा, "अब तक उनका यहां न होना टीम के लिए क्षति है। उम्मीद है वह जल्द ही टीम में वापसी करेंगे।"
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement