X close
X close
Indibet

महमुदुल्लाह ने खोया आपा, बौखलाकर मारी दरवाजे पर लात

महमुदुल्लाह शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं लेकिन Dhaka Premier League में उन्होंने आपा खो दिया और गुस्से में भरकर दरवाजे पर लात मारी।

By Cricketnmore Team April 09, 2022 • 18:47 PM View: 280

Dhaka Premier League: बांग्लादेश के दिग्गज खिलाड़ी और ढाका प्रीमियर डिवीजन क्रिकेट लीग में टाइगर्स टी20 टीम के कप्तान महमुदुल्लाह सुर्खियों में हैं। महमुदुल्लाह के चर्चा में रहने के पीछे की वजह उनकी बल्लेबाजी नहीं बल्कि उनका गुस्सा है। शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब और रूपगंज टाइगर्स क्रिकेट क्लब के बीच खेले गए मैच के दौरान अनुभवी खिलाड़ी को अपना आपा खोते हुए देखा गया।

दाएं हाथ के बल्लेबाज महमुदुल्लाह ने टीम को मुसीबत से बाहर निकालने के लिए अपनी ओर से भरसक प्रयास किया लेकिन, दूसरे छोर से नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे। बाएं हाथ के स्पिनर एनामुल हक जूनियर की लेंथ डिलीवरी पर महमूदुल्लाह ने अपना विकेट गंवाया जिसके बाद उनका गुस्सा फूटा था।

Trending


आउट होने के बाद निराश होकर उन्होंने अपना सारा गुस्सा ड्रेसिंग रूम के दरवाजे पर निकाला। महमुदुल्लाह ने दरवाजे को खोलने के लिए गुस्से से जोर से लात मारी। महमुदुल्लाह काफी ज्यादा फ्रस्टेट हो गए थे और उनके चेहरे से उनकी झल्लाहट साफ नजर आ रही थी। उनके इस एक्शन ने कई सवाल खड़े किए और उनके इस तेवर को देखकर फैंस भी निराश हैं। महमुदुल्लाह की तरफ से ऐसा क्यों किया गया इसपर उनका रिएक्शन नहीं आया है।

यह भी पढ़ें: विराट कोहली नेट्स में भी हुए फेल, क्लीन बोल्ड होने के बाद झल्लाए

मालूम हो कि, महमुदुल्लाह ऐसे खिलाड़ी हैं जो दबाव को संभालने और शांत रहने के लिए जाने जाते हैं। एक शांत और रची हुई पारी खेलने के बाद उनका रवैयार बिल्कुल विपरीत व्यवहार में था। वह पूरी तहस से निराश होकर ड्रेसिंग रूम में जा रहे थे। महमुदुल्लाह जाहिर तौर पर पिच के व्यवहार से नाखुश थे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now