"
X close
X close

रॉबिन उथप्पा बोले भारत के लिए दोबारा खेलने का सपना अभी जिंदा,5 साल पहले खेला था आखिरी मैच

By Saurabh Sharma
Aug 24, 2020 • 14:01 PM

अनुभवी बल्लेबाज रोबिन उथप्पा ने कहा है कि उनका भारतीय क्रिकेट टीम के लिए दोबारा खेलने का सपना अभी जिंदा है। उन्होंने कहा कि आईपीएल के आगामी सीजन में अच्छा प्रदर्शन उनके लिए राष्ट्रीय टीम के रास्ते खोल सकता है। उथप्पा ने भारतीय टीम के लिए अपना आखिरी मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ 2015 में खेला था। वह आईपीएल के 13वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलेंगे।

अपने ट्विटर पर प्रशंसकों के सवालों का जवाब देते हुए उथप्पा ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वे कह रहे हैं, "मुझे लगता है कि अगर आईपीएल में अच्छा सेशन निकलता है तो मेरे साथ कुछ अच्छी चीजें हो सकती हैं और मुझे भारतीय टीम में भी वापस ला सकती हैं।"

Also Read: डैरेन सैमी ने रचा इतिहास, धोनी के बाद टी-20 में ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाले दूसरे कप्तान बने

उन्होंने कहा, "मैं वो इंसान हूं जो हमेशा सकारात्मक रहता है और मैं नकारात्मक स्थितियों में भी उम्मीद की किरण देख लेता हूं। इसलिए मेरी भावना प्रबल है कि भगवान की इच्छा से, मैं एक बार फिर अपना देश का प्रतिनिधत्व करूंगा। मुझे उम्मीद है कि ऐसा होगा।"

उन्होंने कहा, "जो भी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलता है वो अपने देश के लिए खेलना चाहता है। इसलिए मेरा सपना काफी हद तक जिंदा है।"

34 साल के उथप्पा ने 2006 में इंग्लैंड के खिलाफ पदार्पण किया था। उन्होंने भारत के लिए 46 वनडे और 13 टी-20 मैच खेले हैं। आईपीएल में उन्होंने 177 मैच खेले हैं और 4,000 से ज्यादा रन बनाए हैं।
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।