X close
X close

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी का बयान, बेन स्टोक्स के बिना भी जीत सकती है एशेज जीत सकती है इंग्लैंड

by Saurabh Sharma Oct 23, 2017 • 21:20 PM

लंदन, 23 अक्टूबर (CRICKETNMORE)| ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने कहा है कि इंग्लैंड अपने स्टार हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स के बिना भी एशेज सीरीज जीत सकती है। स्टोक्स 26 सितम्बर को ब्रिस्टल में नाइट क्लब में हुए एक विवाद के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं। 

बीबीसी ने जॉनसन के हवाले से लिखा है, "मुझे नहीं लगता कि जो लोग स्टोक्स के बिना इंग्लैंड को कमजोर बता रहे हैं, उसमें कोई दम है। मेरा मानना है कि इंग्लैंड स्टोक्स के बिना भी जीत सकती है। मेरा मानना है कि उच्च स्तर की प्रतिस्पर्धा में कोई भी जीत सकता है।"क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें   

उन्होंने कहा, "आप अगर ऑस्ट्रेलिया से हैं तो आपको यह नहीं सोचना चाहिए कि इंग्लैंड स्टोक्स के बिना नहीं जीत सकती। इससे आपको ही नुकसान होगा।"

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच प्रतिष्ठित एशेज सीरीज की शुरुआत 23 नवम्बर से ब्रिस्बेन में होगी।

इंग्लैंड की कोशिश 2010-11 के बाद एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया में एशेज पर कब्जा जमाने की होगी। जॉनसन को उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज इंग्लैंड के अनुभवहीन बल्लेबाजों को शॉर्ट गेंदों से परेशान करेंगे।क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें   

उन्होंने कहा, "मुझे पूरा भरोसा है कि ऑस्ट्रेलिया सीरीज जीतेगी, लेकिन दोनों टीमों का हालिया प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। विकेट थोड़े ज्यादा उछाल वाले और तेज होंगे। कुछ नए खिलाड़ियों को इससे परेशानी हो सकती है और यहीं ऑस्ट्रेलिया का गेंदबाजी आक्रमण मजबूत है।"